टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

जब इलेक्ट्रिक कार, में एक लड़की पेट्रोल भरने की कोशिश कर रही ,वायरल वीडियो देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे

19 अक्टूबर 2023|पेट्रोल के बढ़ते दामों और गाड़ियों की हाई मेंटेनेंस से परेशान होकर लोग अब इलेक्ट्रिक कारों की तरफ बढ़ने लगे हैं। EV की मांग इतनी ज्यादा बढ़ रही है कि ऑडी, BMW जैसी बड़ी कंपनियां भी इस मैदान में उतर चुकी हैं। इतना ही नहीं अब तो सरकार भी लोगों को इलेक्ट्रिक कार खरीदने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल भरने की कोशिश कर रही है। इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर काफी शेयर कर रहे हैं।Written By: Adarsh

इलेक्ट्रिक कार में पेट्रोल !

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं पेट्रोल स्टेशन पर एक इलेक्ट्रिक कार खड़ी है। गाड़ी से एक लड़की उतरती है और पेट्रोल पंप से पाइप उठाती है। इसके बाद वह लड़की पेट्रोल भरने के लिए गाड़ी की टंकी खोजने लगती है। इस दौरान पिछली गाड़ी में बैठे दो शख्स इसका वीडियो बना लेते हैं। वीडियो में वह दोनों कहते हैं कि यह एक इलेक्ट्रिक कार है,  शायद लड़की को यह समझ में नहीं आ रहा है। कुछ देर तक लड़की के साथ मजाक करने के बाद वह उसे बताते हैं कि यह एक इलेक्ट्रिक कार है। 

वायरल वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @HumansNoContext नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो पर खबर लिखे जाने तक इसे 1.7 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा- यही कारण है कि एलियन यहां नहीं आते। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- लड़की काफी कन्फ्यूज है।

Back to top button