बिग ब्रेकिंग

…जब CM को मिला ईमानदार पटवारी : मुख्यमंत्री ने चौपाल में ग्रामीणों से पूछा, पटवारी ठीक काम कर रहे कि नहीं….ग्रामीणों के जवाब पर बोले…. पहली बार ….

रायपुर 10 मई 2022। रिश्वत के लिए पटवारी हर जगह बदनाम है। आलम ये है कि अब अगर कोई ईमानदार पटवारी मिलता है, तो चौकना लाजिमी हो जाता है। आज मुख्यमंत्री को भी जब एक ईमानदार पटवारी मिला तो मुख्यमंत्री उसकी तारीफ किये बिना नहीं रह सके। मुख्यमंत्री आज करजी तहसील कार्यालय पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने कार्यालय का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने इस दौरान कार्यालय में नामांतरण, सीमांकन, फौती, बंटवारा सहित लंबित राजस्व प्रकरणों की जानकारी ली।

मुख्यमंत्री ने भुइयां वेबसाइट पर विवादित राजस्व प्रकरण के निराकरण की स्थिति को भी खुद देखा और जाति, निवास और आय प्रमाण पत्रों के सम्बंध में जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने जब जनचौपाल पहुंचे, तो उन्होंने लोगों से पूछा

पटवारी ठीक काम कर रहे कि नहीं ?कोई शिकायत नहीं मिलने पर कहा पहली बार सरगुजा में किसी गांव में पटवारी की नहीं मिली शिकायत, पटवारी गयाराम सिंह की मुख्यमंत्री ने की सराहना

आपको बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री अपने दौरे के दौरान एक पटवारी को सस्पेंड कर चुके हैं। उन्होंने उस दौरान पटवारी के रिश्वतखोेरी प्रकरण पर तीखी चेतावनी भी दी थी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बटवाही उप स्वास्थ्य केंद्र भी पहुंचे थे, यहां निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री जाने लगे तो वहां काफी ग्रामीण खड़े दिखाये दिये, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने अपनी गाड़ी रुकवाई और ग्रामीणों को देखकर बात करने पहुँच गये। मुख्यमंत्री ने इस दौरान ग्रामीणों से स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में पूछा। मुख्यमंत्री ने पूछा कि डॉक्टर समय पर आते हैं कि नहीं, दवा उपलब्ध हैं कि नहीं ।

Back to top button