टॉप स्टोरीज़

लोन का नहीं हुआ भरपाई तो परिवार में फोन करने लगी एजेंट ,बैंक वाले ने दिया गाली..

मुंबई 29 दिसंबर 2023|लोगों के पास अक्सर अलग- अलग प्राइवेट बैंक से कॉल आते हैं जो बहुत प्यार से कम से कम दर पर लोन देने की बात करते हैं. ज्यादातर लोग इन कॉल्स से परेशान होकर एजेंट्स पर झल्ला जाते हैं और कहते हैं कि – भाई नहीं चाहिए लोन, क्यों बार- बार फोन करते हो. लेकिन हाल में एक शख्स ने बताया कि कैसे उसे और उसके पूरे परिवार को कथित रूप से एक प्राइवेट बैंक से धमकी भरे कॉल आने लगे.

मुंबई के रहने वाले यश मेहता ने ट्विटर पर बताया कि उनके रिश्तेदार द्वारा एक लोन की ईएमआई न दे पाने पर कथित एचडीएफसी बैंक के एजेंट की ओर से उन्हें और परिवार के अन्य लोगों को डरा देने वाले कॉल आ रहे हैं.

गाली गलौच पर उतर आई है बैंक एजेंट

मेहता ने लिखा- मेरे एक रिश्तेदार ने लोन की ईएमआई के 3,500 रुपये नहीं चुकाए थे, इसके बाद से अन्य रिश्तेदारों समेत मुझे, खुद को एचडीएफसी एजेंट बता रही नेहा नाम की लड़की के धमकी भरे फोन आने लगे हैं. वो मेरे पिता और दादा को भी फोन करने की धमकी दे रही है. उन्होंने कहा कि स्थिति इतनी खराब है कि ये एजेंट गाली गलौच पर उतर आई है. उस महिला के पास मेरी लोकेशन, मैं कहां काम करता हूं और मेरे बारे में बाकी सारी जानकारी है.

@HDFC_Bank को मेरी गोपनीयता का उल्लंघन करने का हक किसने दिया? @HDFC_Bank कृपया इस पर ध्यान दें वरना मैं फोन रिकॉर्डिंग के साथ @RBI में शिकायत अपकी दर्ज करा रहा हूं.’

Back to top button