बिग ब्रेकिंग

VIDEO: CM भूपेश का विधायकों के दिल्ली दौरे पर आया बयान…पढ़िए क्या कहा उन्होंने….आज भी 10 से ज्यादा विधायक-नेता हो रहे दिल्ली रवाना…छत्तीसगढ़ की राजनीति में बैचैनी बढ़ी

रायपुर 2 अक्टूबर 2021। ढाई-ढाई साल का मसला फिर से तूल पकड़ गया है। कांग्रेस के 30 विधायक दिल्ली में पिछले कई दिनों से डेरा डाले हुए है। कल शाम भी 6 विधायक दिल्ली रवाना हुए थे,आज सुबह भी कई विधायक दिल्ली रवाना हुए है। खबर है कि आज करीब 10 और विधायक दिल्ली जा सकते हैं।

हालांकि हर विधायक दिल्ली दौर को निजी और राजनीतिक तौर पर सामान्य बता रहा है, लेकिन हर दिन जिस तरह से विधायकों की दिल्ली में मौजूदगी बढ़ रही है, उसने छत्तीसगढ़ की राजनीति में बैचैनी बढ़ा दी है। हालांकि खबर ये भी आई है कि फिलहाल पितृपक्ष चल रहा है, ऐसे में कुछ भी नया होने की उम्मीद नहीं है।

इधर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधायकों के दिल्ली दौरे को लेकर कहा है कि..

“मीडिया इसके पीछे क्यों पड़ी है, विधायक आते-जाते रहते हैं, कोई राजनीतिक घटनाक्रम हुई क्या? गए हैं आ जाएंगे। हर व्यक्ति स्वतंत्र है कोई आदमी आए जाए, जब कोई राजनीतिक घटनाक्रम हो तब जोड़ा जाना चाहिए, जब कोई घटना ही नहीं घट रही है तो उसे राजनीतिक चश्मे से क्यों देखा जा रहा है”

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस के विधायकों के अलावे निगम-मंडल के अध्यक्ष और कई नेता भी दिल्ली या तो पहुंच गए है या फिर आज रवाना होने वाले हैं। हालांकि ये खबर भी आई है कि दिल्ली पहुंचे किसी भी विधायक व नेता की किसी भी शीर्ष राष्ट्रीय नेताओं से मुलाकात नहीं हुई है।

Back to top button