ब्यूरोक्रेट्स

VIDEO: ….जब वृद्धाश्रम में बुजुर्गों संग SDM झूमकर नाचे…..कलेक्टर, SP और पुलिस अफसरों ने कुछ इस अंदाज़ में रंगीन की दीवाली….वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

मुरादाबाद 6 नवंबर 2021 उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में 5 नवंबर को सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो और फोटो सामने आए जो प्रेरणादायक नजर आते हैं. वीडियो मे जनपद मुरादाबाद के एसडीएम बुजुर्ग महिलाओं और पुरुषों के साथ नाचते हुए नजर आये. इसके अलावा मुरादाबाद के ही अन्य पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के फोटो भी सामने आए हैं.

 

वीडियो में मुरादाबाद के एसडीएम प्रशांत तिवारी बुजुर्ग महिलाओं और पुरुष के साथ नाचते दिखाई दिए. इसके अलावा मुरादाबाद के डीएम शैलेन्द्र सिंह, एसएसपी बबलू कुमार, एसपी सिटी अमित आनंद के फोटो देखकर समझने में देर नहीं लगी कि ये मुरादाबाद के ही किसी न किसी वृद्धाश्रम का ही है.
जानकारी की गई तो पता चला कि ये वीडियो और फोटो मुरादाबाद के मिलन विहार स्थित वृद्धाश्रम का है जहां द‍िवाली पर सभी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी परिवार सहित पहुंचे थे और द‍िवाली का उत्सव इन बुजुर्ग महिलाओं और पुरुषों के बीच पहुंचकर मनाया था.

 

वीडियो और फोटो की पहचान करने के बाद मुरादाबाद के मिलन विहार स्थित वृद्धाश्रम में जाकर हमें वही बुजुर्ग महिलायें और पुरुष दिखाई दे गये जो एसडीएम के साथ नाच रहे थे. ‘झुमका गिरा रे’ गीत पर डांस करने वाली बुजुर्ग महिला माधुरी से जानकारी की तो बुजुर्ग महिला माधुरी ने बताया कि उसने डांस भी किया था, भजन भी गाया था और मिठाई भी खाई. यहां अधिकारी भी थे, बहुत अच्छा लगा. मदर इण्डिया बहुत अच्छी फिल्म थी, पोते और बहू के पास जाना था.
वृद्धाश्रम में ही एसडीएम के साथ नाचने वाली बुजुर्ग महिला मीना भी वहां मौजूद मिली. उनसे बात की गई तो उन्होंने बताया कि डांस किया. डीएम साहब और एसपी आए थे. हमने मिठाई खाई और मस्ती की.

Back to top button