वायरल न्यूज़

VIDEO : छोटी सी बात पर लड़कियों के बीच हो गयी मारपीट….क्लास के अंदर ही लड़कियों के बीच हुआ ढिशूम-ढिशूम….

नई दिल्ली 03 सितंबर 2022 : सोशल मीडिया पर रोजाना हजारों वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं। वहीं, कुछ हंसाने वाले होते हैं, जबकि कुछ को देखकर हैरानी होती है। इतना ही नहीं कुछ वीडियो पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें तीन लड़कियां आपस में लड़ाई कर रही हैं। जिस तरह से तीनों लड़कियां आपस में लड़ रही हैं, उसे देखकर लोग दंग रह गए। यकीन मानिए वीडियो देखने के बाद आप यही कहेंगे, ‘इन्हें WWE में भेजो’।

वीडियो में स्कूल यूनिफॉर्म पहने 3 छात्राएं हिंसक रूप से एक-दूसरे के बाल खींचती और एक-दूसरे को पंच करती दिखाई दे रही हैं। वे आक्रामक रूप से एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए फाइट कर रही हैं। इसी बीच दूसरी लड़कियां उनसे लड़ाई रोकने के लिए कहती सुनाई दे रही हैं तो कुछ बीच-बचाव भी करती दिख रही हैं, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

वीडियो को 85 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 300 से अधिक रीट्वीट के साथ यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग लड़कियों में हुए इस झगड़े के पीछे का कारण जानने के लिए उत्सुक हैं, जबकि कुछ क्लिप देखने के बाद पूरी तरह से इसका आनंद ले रहे हैं।

ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। वीडियो में आप देख सकते हैं सभी लड़कियां स्कूल ड्रेस में हैं। किसी बात को लेकर तीन लड़कियां आपस में भिड़ गईं। इसके बाद तीनों के बीच जमकर लड़ाई शुरू हो गई। सभी एक-दूसरे को जबरदस्त पंच मार रही हैं और बाल खींच रही हैं। हालांकि, अन्य लड़कियां उन्हें लड़ाई रोकने के लिए भी कह रही हैं। लेकिन, उन्होंने किसी की एक नहीं सुनी और लगातार लड़ती रहीं। तीनों को देखकर ऐसा लगता है जैसे आज एक-दूसरे को मौत के घाट उतारकर ही मानेंगी।

Back to top button