टॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़

आप मणिपुर के लिए लड़ेंगे, मुझे पूरा भरोसा’..PM मोदी के समर्थन में उतरीं अमेरिकन सिंगर मैरी मिलबेन

11 अगस्त 2023 अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन गुरुवार को मणिपुर मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में सामने आईं और कहा कि वह पूर्वोत्तर राज्य के लोगों के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे. उनकी टिप्पणी भाजपा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के जवाब में संसद में पीएम मोदी के संबोधन के बाद आई. अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मैरी मिलबेन ने कहा कि भारत को अपने नेता पर भरोसा है और उन्होंने ‘बेईमान पत्रकारिता’ की आलोचना की.

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि विपक्ष ‘बिना किसी तथ्य के जोर-जोर से नारे लगाता है’ और कहा कि सच्चाई ‘हमेशा लोगों को आजाद करती है.’ मिलबेन ने कहा कि उन्हें पीएम मोदी पर भरोसा है और वह उनके लिए प्रार्थना कर रही हैं. उन्होंने अमेरिकी नागरिक अधिकार आंदोलन के दिवंगत नेता मार्टिन लूथर किंग जूनियर के कथन ‘लेट फ्रीडम रिंग’ का भी हवाला दिया. ट्वीट में मैरी मिलबेन ने लिखा, ‘सच्चाई यह है कि भारत को अपने नेता पर भरोसा है. मणिपुर की माताओं, बेटियों और महिलाओं को न्याय मिलेगा.’

भारत को अपने नेता पर भरोसा

ट्वीट में मैरी मिलबेन ने लिखा कि भारत को अपने नेता पर भरोसा है. मणिपुर की माताओं, बेटियों और महिलाओं को न्याय मिलेगा. पीएम मोदी हमेशा आपकी आजादी के लिए लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि एक पार्टी जो सांस्कृतिक विरासत का अपमान करती है, बच्चों को अपने देश का राष्ट्रगान गाने के अधिकार से वंचित करती है, और विदेश में किसी के देश को अपमानित करती है, यह नेतृत्व नहीं है. यह सिद्धांतहीन है.

उन्होंने आगे कहा कि बेईमान पत्रकारिता झूठे आख्यानों को चित्रित करेगी. विपक्षी आवाजें बिना किसी तथ्य के जोर-शोर से चिल्लाएंगी. लेकिन सच्चाई, सच्चाई हमेशा लोगों को स्वतंत्र कर देगी. उन्होंने कहा कि मेरे प्यारे भारत, सच को बजने दो. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आप पर मेरा भरोसा है.

अमेरिका यात्रा के दौरान पीएम मोदी से मुलाकात

दरअसल इसी साल जून में मिलबेन ने अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. उन्होंने वाशिंगटन डीसी में रोनाल्ड रीगन बिल्डिंग में भारत का राष्ट्रगान गाया, जहां पीएम मोदी ने भारतीय समुदाय को संबोधित किया. ‘जन गण मन’ गाने के बाद मैरी ने पीएम मोदी का अभिवादन किया और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

Back to top button