स्पोर्ट्स

युवराज की पत्नी हेजल कीच ने कैंसर सर्वाइवर्स को डोनेट की ये खास चीज ….सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

मुंबई 14 अक्टूबर 2023 सलमान खान और करीना कपूर के साथ फिल्म बॉडीगार्ड में नजर आ चुकी एक्ट्रेस और क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच इस समय अपनी मदरहुड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। हेजल कीच अगस्त, 2023 में दूसरी बार मां बनी थीं। उन्होंने बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने ऑरा रखा है। इसी बीच हेजल ने कुछ ऐसा किया जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है।

हेजल ने बताया डिलीवरी के बाद झड़ने लगे थे बाल

दरअसल हाल ही में हेजल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नई हेयरस्टाइल की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हेजल ने खुलासा किया कि प्रेगनेंसी के बाद से ही एक्ट्रेस को शरीर में कई सारे बदलाव महसूस हो रह थे जिसमें से एक था हेयरफॉल, हैवी हेयरफॉल के बाद हेजल ने अपने बाल काट कर एक ट्रस्ट में डोनेट कर दिए हैं। इस बात का खुलासा करते हुए हेजल ने कैप्शन में लिखा है -‘मैंने हमेशा देखा है कि जो नई मां बनती हैं वो अपने बाल कटवा लेती है, जिसका कराण अब मुझे समझ आया, जब मां दोबारा नमां बनी। डिलीवरी के बाद मेरे भी बहुत हाल झड़ने लगे, जब आप नन्हें मेहमान के साथ ए़डजस्ट कर रहे होते हैं, तो ऐसी चीजें होती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Hazel Keech Singh (@hazelkeechofficial)

हेजल ने कैंसर सर्वाइवर्स को डोनेट किए अपने बाल

हेजल ने आगे बताया कि ‘जब मैंने अपने बाल फिर से छोटे किए, तो मैंने फैसला किया कि मैं कैंसर के इलाज से गुजर रहे लोगों के लिए, विग बनाने के लिए अपने बालों को डोनेट करूंगी। मेरे पति ने बताया था कि इस बीमारी में होने वाली कीमोथेरेपी के दौरान वह अपने सारे बाल, आंखों की पलकें और भौहें झड़ते देखते थे तो उनको कैसा महसूस होता था।’

Back to top button