क्राइम

CG- चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर युवक की निर्मम हत्या, बदमाशों ने हत्या कर लाश घर के पीछे फेंककर हुए फरार, पुलिस अब फरार आरोपियों की…..

 

राजनांदगांव 8 फरवरी 2022 । राजनांदगांव जिले में एक युवक पर चाकू से हमला कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आयसा है। आरोपियों ने युवक के घर से कुछ ही दूरी पर इस पूरी वारदात को युवक को रोककर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करने के बाद शव को उसके घर के पीछे फेंककर फरार हो गये। घटना में युवक की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वही पुलिस अब फरार आरोपियों का सुराग जुटाने में लगी हुई है।

पूरा घटनाक्रम राजनांदगांव के चिखली चौकी क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि बजरंगपुर नवागांव के वार्ड-1, बापूटोला निवासी 27 वर्षीय विजय खरे सोमवार की रात अपने घर के पास ही घूम रहा था। लेकिन कुछ देर बाद ही विजय खरे का लहुलूहान लाश उसी के घर के पीछे मिलने से सनसनी फैल गयी। बताया जा रहा है कि मोहल्ले में शादी का कार्यक्रम था। इस दौरान शोर के चलते किसी को इस हत्याकांड की जानकारी ही नही हो पायी। बदमाशों ने विजय के चेहरे और पैर पर सबसे ज्यादा चाकू से वार उसकी निर्मम हत्या कर फरार हो गये।

वही घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम फौरन घटनास्थल पर पहुंच गयी। पुलिस की प्राथमिक इन्वेस्टीगेशन में पूरा घटनाक्रम पुरानी रंजिश से जुड़ा नजर आ रहा है। राजनांदगांवग शहर सीएसपी गौरव राय की माने तो विजय की हत्या में परिचितों का ही हाथ होने की संभावना है, फिलहाल अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आरोपी कितने थे और इस हत्याकांड को किन कारणों की वजह से दिया गया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों का सुराग जुटाने के साथ ही इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाकर पुलिस आरोपियों को सलाखो के पीछे पहुंचा देगी।

Back to top button