क्राइम

5 की गला काटकर हत्या : एक ही परिवार के 5 लोगों के मर्डर से दहला इलाका… पत्नी व तीन बच्चों का शव बेडरूम व पति का शव बाथरूम में मिला…

प्रयागराज 16 अप्रैल 2022। प्रयागराज से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की गला काटकर हत्या कर दी गई. मामला खागलपुर गांव का है. मरने वालों में पति-पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की बारीकी से जांच कर रही है. पुलिस इस मामले में अलग-अलग एंगल से जा की जा रही है। पुलिस को शक है कि इस मामले में कोई करीबी का हाथ हो सकता है। लिहाजा पुलिस आस पड़ोस के लोगों के साथ-साथ परिवार के लोगों से भी बातचीत कर रही है।

पुलिस ने बताया कि 42 वर्षीय मृतक राहुल तिवारी अपनी 38 वर्षीय पत्नी प्रीती और तीन बेटियों माही, पीहू और पोहू के साथ खागलपुर में किराए के मकान में रह रहा था. मूल रूप से यह परिवार कौशांबी का रहने वाला था. पुलिस के मुताबिक, पत्नी और तीन बच्चों के शव बेड पर पड़े मिले. उनकी गला काटकर हत्या की गई है. तो वहीं, पति का शव बाथरूम में फंदे से लटका मिला है. पुलिस इस मामले की हर एक एंगल से जांच कर रही है.

वहीं, इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निष्पक्षता के साथ जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

Back to top button