क्राइमहेडलाइन

CG : राजधानी रायपुर में युवक ने अपने ही दोस्त को गोली मारी……मचा हड़कंप, पुलिस ने आरोपी से देशी कट्टा सहित 6 जिंदा कारतूस किया जब्त

रायपुर 19 जनवरी 2023। राजधानी रायपुर में एक बार फिर गोलीकांड से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि एक युवक ने अपने ही दोस्त पर कट्टा से फायर कर गोली मार दी। इस घटना में युवक को गोली लगने के बाद चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से एक देशी कट्टा और 6 जिंदा कारतूस बरामद कर जप्त किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने बिहार से कट्टा लाया था और उसका टेस्ट कर रहा था, तभी ये घटना घटित हो गया।

रायपुर में गोलीकांड का ये मामला उरला थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाले मोहित साहू को पुलिस ने देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मोहित साहू ने बिहार के सिवान से कट्टा और जिंदा कारतूस लेकर आया हुआ था। इसके बाद वह अपने साथी रवि गुप्ता के सामने कट्टे का प्रदर्शन कर उसे चेक कर रहा था। इसी दौरान उसने कट्टा को टेस्ट करने के लिए फायर किया। लेकिन कट्टे से निकली गोली सीधे रवि गुप्ता को जा लगी। इस घटना के तुरंत बाद रवि गुप्ता मौके पर ही लहुलूहान होकर गिर गया।

गोली चलने की आवाज के बाद मौके पर पहुंचे लोगों द्वारा आनन फानन में रवि गुप्ता को अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया। उधर इस घटना की जानकरी मिलते ही उरला पुलिस ने मौके पर दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से एक देशी कट्टा सहित 6 जिंदा कारतूस जब्त किया है। बताया जा रहा है पुलिस की गिरफ्त में आया मोहित साहू को पुलिस ने पूर्व में भी साल 2022 में उरला थाना में हुई लूट मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

Back to top button