अध्यातमबिग ब्रेकिंग

8 MAY 2022 Rashifal : मीन राशिवालों को आज खर्च करने पड़ सकते हैं ज्यादा पैसे… मिथुन राशिवाले सड़क दुर्घटना से बचके रहें

रायपुर 8 मई 2022। दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश है, जिसमें सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दैनिक भविष्यफल विस्तार से बताया जाता है। इस राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का विश्लेषण किया जाता है। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। जैसे दैनिक राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल के आधार पर आपको यह बताएगा कि आज के दिन आपके सितारे आपके अनुकूल हैं या नहीं। आज आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है या फिर किस तरह के अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। दैनिक राशिफल को पढ़कर आप दोनों ही परिस्थिति (अवसर और चुनौतियों) के लिए तैयार हो सकते हैं।

मेष (Aries) लग्न राशिः 

मेष लग्न वाले जातकों का व्यापार तथा वैसे अच्छा चलेगा लेकिन अधिक लाभ नहीं होगा। व्यापार के संबंध में निर्णय लेने का अभाव रहेगा आत्मविश्वास कम रहेगा। विनियोग तथा प्रतिभूतियों से जातक को लाभ होगा। जातक संतान को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल नहीं होगी तथा जातक को प्यार और रोमांस में भी समस्या रहेगी। जातक का स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

वृष (Taurus) लग्न राशिः

वृष लग्न वाले जातकों को व्यापार तथा व्यवसाय इसमें अधिक लाभ नहीं होगा यथास्थिति बनी रहेगी। जातक को विनियोग प्रतियोगिताओं से लाभ होगा तथा जातक को अपने मित्रों का भी सहयोग मिलता रहेगा। जातक की संतान को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी तथा प्यार और रोमांस में भी सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मिथुन (Gemini) लग्न राशिः

मिथुन लग्न वाले जातकों को तथा व्यवसाय से लाभ होगा व्यापार अच्छा भी चलेगा।  जातक को अपने मित्रों से सहयोग का अभाव रहेगा । विनियोग तथा प्रतिभूतियों से लाभ के अवसर बनेंगे। जातक की संतान को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल नहीं होगी तथा जातक को प्यार तथा रोमांस में भी समस्या रहेगी तथा जातक का स्वास्थ्य ठीक रहेगा। लेकिन दुर्घटनाग्रस्त अथवा शरीर का कष्ट हो सकता है।

कर्क (Cancer) लग्न राशिः

कर्क लग्न वाले जातकों को व्यापार तथा व्यवसाय में लाभ नहीं होगा लेकिन अन्य साधनों से आए बनी रहेगी। जातक को विनियोग तथा प्रतिभूतियों से भी लाभ होगा तथा जातक को प्रतियोगी परीक्षा में या उसकी संतान को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी प्यार तथा रोमांस में कोई समस्या नहीं रहेगी जातक का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

सिंह (Leo) लग्न राशिः 

सिंह लग्न वाले जातकों का व्यापार तथा व्यवसाय  अच्छा चलेगा तथा लाभ भी होगा जातक को मानसिक चिंता रहेगी नींद आने में समस्या रहेगी। जातक को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी तथा संतान को भी लाभ होगा। प्यार तथा रोमांस में कोई समस्या नहीं रहेगी तो जातक का स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा।

कन्या (Virgo) लग्न राशिः 

कन्या लग्न वाले जातकों को व्यापार तथा व्यवसाय से लाभ होगा और व्यापार अच्छा भी चलेगा। लेकिन इन जातकों को विनियोग तथा प्रतिभूतियों से लाभ नहीं होगा लाभ की जगह हानियों के अवसर मिलेंगे। संतान को सदस्यों को भर्ती की परीक्षा में सफलता हासिल होगी कोई समस्या नहीं होगी तथा जातक को प्यार और रोमांस में भी समस्या नहीं होगी। जातक का स्वास्थ्य थोड़ा सा नरम रहेगा।

तुला (Libra) लग्न राशिः 

तुला लग्न वाले जातकों को व्यापार के सदस्य से लाभ होगा और व्यापार अच्छा भी चलेगा। लेकिन पार्टनरशिप  व्यवसाय में हानि होने के अवसर बढ़ेंगे या धोखा हो सकता है। जातक को अथवा उसकी संतान को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता नहीं मिलेगी तथा जातक को प्यार और रोमांस में भी बाधा बनी रहेगी। जातक का स्वास्थ्य ठीक रहेगा जातक को चोट लगने की संभावना बनी रहेगी।

वृश्चिक (Scorpio) लग्न राशिः 

वृश्चिक लग्न वाले जातकों का व्यापार तथा व्यवसाय अच्छा चलेगा तथा लाभ होने के योग बनेंगे। जातक की संतान को भी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी जो सेवा में है उनका सेवा में नया पद मिल सकता है या पदोन्नति के हो सकती है। जातक को पार्टनरशिप से लाभ होगा तथा ग्रस्त जीवन अच्छा चलेगा। जातक का स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा।

धनु (Sagittarius) लग्न राशिः

धनु लग्न वाले जातकों का व्यापार तथा व्यवसाय  अच्छा चलेगा तथा लाभ भी होगा जातक को विनियोग तथा प्रतिभूतियों से भी लाभ होने के अवसर बनेंगे लेकिन भाई बंधुओं में परस्पर सहयोग और प्रेम का अभाव रहेगा। जातक की संतान को तथा स्वयं को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल नहीं होगी और प्यार रोमांस में भी समस्या  रहेगी । जातक का स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

मकर (Capricorn) लग्न राशिः

मकर लग्न वाले जातकों का व्यापार तथा व्यवसाय बहुत अधिक अच्छा नहीं चलेगा नहीं ही लाभ होगा इन्हें व्यापार तथा व्यवसाय में कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। विनियोग तथा प्रतिभूति से भी लाभ नहीं होगा तथा जातक की संतान को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी। प्यार से रोमांस में भी सफलता मिलेगी तथा शतक का स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

कुम्भ (Aquarius) लग्न राशिः

कुंभ लग्न वाले जातकों का व्यापार कर्तव्य से अच्छा चलेगा लाभ भी होगा जातक को विनियोग तथा प्रतिभूति  से भी लाभ होने के अवसर बनेंगे तथा धन संपदा में वृद्धि होगी। जातक गहने तथा आभूषण इत्यादि पर खर्चा कर सकता है साहस बढ़ेगा तथा शत्रु परास्त होंगे। जातक की संतान को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी तथा प्यार और रोमांस में भी सफलता मिलेगी। जातक का स्वास्थ्य थोड़ा नरम रहेगा।

मीन (Pisces) लग्न राशिः

मीन लग्न वाले जातकों का व्यापार तथा व्यवसाय अच्छा चलेगा तथा आई भी होगी अथवा इनकम भी होगा। सप्ताह के दौरान जातक का खर्चा बढ़ सकता है स्थाई विनियोग के भी अवसर मिलेंगे जातक को विनियोग तथा प्रतिभूतियों से हानि हो सकती है परिवार में कोई ऐसी घटना घटित हो सकती है जिससे मन को पीड़ा हो सकती है। जातक की संतान को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी तथा जातक को प्यार और रोमांस में कोई समस्या नहीं रहेगी। जातक का स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा।

Back to top button