क्राइम

जमीन के लालच में चाचा ने , ढाई साल के मासूम को कुएं में फेंका…

वाराणसी 21 अक्टूबर 2023|तीन बीघा जमीन के लालच में बृहस्पतिवार की भोर में वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के पिंडरा रायतारा गांव में ढाई वर्ष के कृष्ण कुमार का अपहरण किया गया, फिर पुराने कुएं में फेंककर मौत के घाट उतार दिया गया। वह अपने दादा के पास सोया था। हत्या का आरोप मासूम के चाचा पर लगा है।

फूलपुर थाने की पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर मासूम का शव बरामद कर लिया। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, पानी में डूबने की वजह से मासूम की मौत हुई है। जिस मासूम की हत्या की गई, उसके पिता का पिछले सात अक्टूबर को बीमारी से निधन हुआ था।

बुधवार रात अपने पोते के साथ सोए थे किशोरी लाल
किशोरी लाल ने बताया कि वह बुधवार रात अपने पोते के साथ सोए थे लेकिन जब सुबह उठे तो उन्हें उनका पोता वहां नहीं था. पोते को हर कहीं ढूंढा लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा. इसके बाद किशोरीलाल ने इस मामले की जानकारी फूलपूर थाने पुलिस को दी. पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी.

बाबूलाल का हुआ था पिता से विवाद
जांच सामने आया कि बाबूलाल के मन में जमीन को लेकर लालच था और इस मुद्दे पर उसके बुधवार को अपने पिता से विवाद भी हुआ था. पुलिस ने जब बाबूलाल से सख्ती के साथ पूछताछ की तो उसने सच बता दिया.

बाबूलाल को कोर्ट में पेश कर ज्यूडिशयल कस्टडी में भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्चे की मौत कुएं के पानी में डूबने की वजह हुई है.

Back to top button