क्राइम

शिक्षक का शव मिला : साथी शिक्षक को बचाने के लिए लगायी थी नदी में छलांग….दो दिन बाद घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर मिला शव… पिकनिक मनाने…

दंतेवाड़ा 23 नवंबर 2021। …रविवार को इंद्रावती नदी में डूबे शिक्षक का शव दो दिन बाद आखिरकार आज रेस्क्यू टीम ने निकाला। दंतेवाड़ा के बारसूर स्थित मुचनार घाट पर रविवार की दोपहर ये हादसा हुआ था। मृतक शिक्षक का नाम मोहनीश साहू है। मोहनीश साहू ने अपने शिक्षक साथी धर्मेंद्र को बचाने के लिए नदी में छलांग लगायी थी। धर्मेंद तो बच गया, लेकिन मोहनीश साहू की डूबकर मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय विद्यालय के 5 शिक्षक मुचनार घाट पर पिकनिक मनाने गये थे। इसी दौरान शिक्षक धर्मेंद्र कुमार नहाने के लिए पानी में उतरा और डूबने लगा। जिसके बाद मोहनीश साहू ने उसे बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। दोनों शिक्षक इस दौरान डूबने लगे, जिसके बाद साथी शिक्षकों ने उसे बचाने की कोशिश की। धर्मेंद्र को किसी तरह निकाल लिया, लेकिन मोहनीश की डूबकर मौत हो गयी।

घटना के दो दिन बाद घटनास्थल से करीब 800 मीटर की दूरी पर मोहनीशा का शव मिला है। आज सुबह इंद्रावती के करका घाट के करीब मोहनीश का शव निकाला गया। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जायेगा।

Back to top button