क्राइम

पत्नी की हत्या कर शव के दोनों हाथ काटे, सिर को धड़ से किया अलग, फिर शव को एक-एक कर जलाया…आरोपी पति गिरफ्तार

मानेसर 28 अप्रैल 2023: हरियाणा के मानेसर में पुलिस ने एक शख्स को पत्नी की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया है. आरोप है कि शख्स ने बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या की. उसके हाथों को काटा. फिर सिर धड़ से अलग किया. इसके बाद उसने शव को भी जलाने की कोशिश की. आरोपी पति ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने महिला के कटा हुआ सिर और शरीर के सभी हिस्सों को भी बरामद कर लिया है.

हरियाणा के मानेसर के एक गांव में 21 अप्रैल को एक महिला का अधजला धड़ मिला था. पुलिस को शक था कि उसकी कहीं और हत्या की गई है. महिला का सिर गायब था और हाथ कटे हुए थे. इस मामले में पुलिस ने महिला के पति जितेंद्र को हिरासत में ले लिया है. गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन ने कहा कि आरोपी जितेंद्र से पूछताछ की जा रही है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, जितेंद्र गुजरात के गांधी नगर का रहने वाला है और मानेसर इलाके में किराए पर रहता था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला का शव कुकडोला गांव निवासी उमेद सिंह के खेत में बने दो कमरों में से एक से मिला था.

पुलिस के मुताबिक, उमेद सिंह ने पचगांव चौक से कसान गांव तक जाने वाली सड़क के किनारे आठ एकड़ जमीन लीज पर ली थी. उमेद सिंह ने बताया कि मेरे पड़ोसी ने मुझे फोन किया था कि उसने मेरे खेत के एक कमरे से धुआं निकलते देखा है. उन्होंने बताया कि जब वह खेत में पहुंचे, तो उन्हें कमरे में आधा जला हुआ धड़ मिला. जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई.

वहीं पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि धड़ एक 30 वर्षीय महिला का है. इसके बाद रविवार को महिला के कटे हुए दोनों हाथ और बुधवार शाम को उसका सिर खेरकीदौला इलाके से मिला. उमेद सिंह की शिकायत पर मानेसर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 201 (साक्ष्य छिपाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी. सूत्रों के मुताबिक आरोपी पति जितेंद्र ने अपनी पत्नी की हत्या करने की बात कबूल कर ली है.

Back to top button