टॉप स्टोरीज़

आर्यन के बचाव में सुनील शेट्टी सामने आये, कहा आर्यन अभी बच्चा है….सच सामने आने दीजिये, उधर शाहरुख खान में पठान की शूटिंग किया ….

 

मुम्बई 03 अक्टूबर 2021 – शनिवार को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज शिप में एनसीबी की रेड के बाद बॉलीवुड भी हरकत में आ गया है। ड्रग पार्टी के मामले में फंस किंग खान के बेटे आर्यन का नाम आने के बाद अभिनेता सुनील शेट्टी आर्यन के बचाव में सामने आए है। मीडिया से बातचीत में सुनील शेट्टी में आर्यन को बच्चा बताते हुए, पूछताछ पूरी होने तक सब्र करने की बात कही है। गौरतलब है कि एनसीबी को क्रूज पर ड्रग पार्टी होने का पता चला था, जिसमें बाद अधिकारी भेष बदलकर सादे कपड़ों में पार्टी में शामिल हुए और उसका भंडाफोड़ किया. इस पार्टी में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे. ऐसे में एनसीबी ने उन्हें भी हिरासत में लिया है. एनसीबी के दफ्तर में आर्यन खान से पूछताछ चल रही है.

शाहरुख कैंसिल करेंगे पठान का शूट?

बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद शाहरुख खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान की शूटिंग को रद्द कर सकते हैं. शाहरुख को फिल्म पठान की शूटिंग के लिए स्पेन जाना था, जो अब शायद ना हो पाए. माना जा रहा है कि कुछ समय के लिए शूट को रद्द या पोस्टपोन किया जा सकता है.

नहीं आया शाहरुख का कोई ब्यान

शाहरुख खान ने बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस से जुड़े होने पर कोई बयान नहीं दिया है. बताया जा रहा है कि शाहरुख, लगातार एनसीबी के अधिकारीयों से जुड़े हुए हैं और पल-पल की जानकारी ले रहे हैं. वहीं आर्यन की मां गौरी खान बेहद चिंतित हैं.

सुनील शेट्टी ने आर्यन को बताया बच्चा

एनसीबी की कार्यवाही पर सुनील शेट्टी ने आर्यन के बचाव में बयान दिया है. उन्होंने कहा, ”मैं यह कहना चाहूंगा कि जहां-जहां रेड होती है, तो बहुत सारे लोगों को पकड़ते हैं. और हम मान कर चलते हैं कि इस बच्चे ने ड्रग्स कंज्यूम किया होगा या इस बच्चे ने यह किया होगा. लेकिन कार्यवाही जारी है उस बच्चे को सांस लेने का मौका दें. हमेशा बॉलीवुड पर, जब हमारी इंडस्ट्री पर कुछ होता है तो हर चीज पर मीडिया टूट पड़ती है और समझती है कि ऐसा ही हुआ. बच्चे को एक मौका दें. सच सामने आने दीजिए. बच्चा है,उसका ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है.

दिल्ली से मिला था एनसीबी को इनपुट

ड्रग्स केस में दिल्ली की एनसीबी से मुंबई की एनसीबी टीम को इनपुट मिला था, जिसके बाद इसपर एक्शन लिया गया. दिल्ली के आयोजकों ने इस पार्टी का प्रबंध किया था, जो पहले से एनसीबी के रडार पर थे. बताया जा रहा है कि जितने लोगों को हिरासत में लिया गया है, उन्हें ड्रग्स लेने के लिए गिरफ्तार किया जा सकता है.

पता चला ड्रग पेडलर का नाम

क्रूज पर ड्रग पार्टी मामले में एनसीबी ने छापेमारी के दौरान जिन लोगों को हिरासत में लिया उनकी पूछताछ के दौरान एक ड्रग्स पेडलर का नाम पता चला है. एनसीबी की एक टीम उस ड्रग पेडलर को पकड़ने गई है. सूत्र बताते है कि यह वह ड्रग पेडलर है जिसने कुछ ड्रग्स की सप्लाई उस पार्टी के लिए की थी.

भेष बदलकर पहुंची थी एनसीबी

22 NCB के अफसर पैसेंजर बन कर शिप में गए थे. कहा जा रहा है कि अगर 1800 में से 8 लोगों को पकड़ा गया तो जाहिर-सी बात है इनके पास से कुछ मिला है. एनसीबी एक्शन अभी जारी है और सभी से पूछताछ जारी चल रही है.

एनसीबी ने मांगी डिटेल्स

एनसीबी इस क्रूज पार्टी के बारे में आयोजकों से डिटेल्स प्राप्त करने की कोशिश कर रही है. एनसीबी ने क्रूज में शामिल हुए मेहमानों की लिस्ट भी आयोजकों से मांगी है. अभी तक आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है. इन सभी से एनसीबी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. किसी को भी अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है.

आर्यन-अरबाज से हो रही पूछताछ

खबर है कि एनसीबी अधिरकारी समीर वानखेड़े अरबाज से पूछताछ कर रहे हैं,जबकि आर्यन खान से वीवीएस सिंह पूछताछ कर रहे हैं.  हिरासत में लिए गए लोगों की गिरफ्तारी की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. कितने लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा अभी एनसीबी के अधिकारी खुल कर नहीं बोल रहे हैं. हिरासत में लिए गए कुछ लोगों के पास स्मॉल क्वांटिटी में नशे का सामान बरामद हुआ है.

बयान दर्ज करना है जरूरी

एनसीबी के सूत्र के मुताबिक, किसी की भी गिरफ्तारी से पहले उसके बयान को रिकॉर्ड करना जरूरी है. सभी 8 लोगों के बयान को एनडीपीसी एक्ट के तहत दर्ज किया जा रहा है. बयान दर्ज होने के बाद आरोपियों को गिरफ्त में लिया जाएगा. इसमें 2 से 3 घंटे का समय लगेगा.

 

Back to top button