टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

CG Rain Alert: प्रदेश में बारिश का ऑरेंज व येलो अलर्ट, 7 जिलों के लिए ऑरेंज व 13 जिलों के लिए येलो अलर्ट, देखिये कहां-कहां बारिश

रायपुर 14 सितंबर 2023। छत्तीसगढ़ के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने प्रदेश के कई हिस्सों के लिए येलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। आज जारी हुई मौसम विभाग की चेतावनी के मुताबिक 7 जिले में ऑरेंज और 13 जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के मुताबिक अधिकांश हिस्सों में गरज चमक के साथ बारिश होगी।

मौसम विभाग की तरफ से जारी चेतावनी के मुताबिक रायपुर, रायगढ़, जांजगीर, बलौदाबाजार, महासमुंद, गरियाबंद और धमतरी जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। वहीं सरगुजा, बिलासपुर, जशपुर, मुंगेली, कोरबा, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, राजनादगांव, कांकेर, बीजापुर और नारायणपुर के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है।

आपको बता दें कि प्रदेश में बुधवार को भी जोरदार बारिश हगुई थी। इस बारिश की वजह से राजधानी के कई हिस्सों में पानी भर गया था। छत्तीसगढ़ में पैसे देखा जाये तो पिछले तीन दिनों से बारिश हो रही है। रायपुर, रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर संभाग के कई हिस्सों में बुधवार को भी बारिश हुई थी।

Back to top button