हेडलाइन

विधायक प्रमोद शर्मा को BJP ने दिया ऑफर, रमन सिंह ने कहा, निशर्त आने में किसी को भी…

रायपुर 22 जुलाई 2023। जोगी कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद अब प्रमोद शर्मा कहा जायेंगे ? चर्चा तो यही है कि प्रमोद शर्मा का झुकाव बीजेपी की तरफ है और वो भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने प्रमोद शर्मा को ऑफर दे दिया है। प्रमोद शर्मा के भाजपा ज्वाइन करने की लग रही अटकलों के बीच पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा है कि भाजपा का दरवाजा सभी के लिए खुला है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा है कि हमारा दरवाजा सब के लिए खुला है जो आना चाहे आ जाए, किसी के भी निशर्त आने पर कोई मनाही नहीं है। आपको बता दें कि आज ही प्रमोद शर्मा ने जोगी कांग्रेस से इस्तीफा दिया है। प्रमोद शर्मा बलौदाबाजार से विधायक थे। प्रमोद शर्मा के पार्टी छोड़ने के बाद अब जोगी कांग्रेस में सिर्फ एक ही विधायक रेणु जोगी बच गयी है।

इससे पहले 2018 में जोगी कांग्रेस से बीएसपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था। JCCJ-BSP गठबंधन को 2017 में 7 सीटें मिली थी, जिसमें जोगी कांग्रेस के खाते में 5 और बीएसपी के पास दो सीटें गयी थी। जोगी कांग्रेस के पांच विधायकों में अजीत जोगी, रेणु जोगी, देवव्रत सिंह, धर्मजीत सिंह और प्रमोद शर्मा थे। अजीत जोगी का निधन 2020 में हो गया था, जबकि देवव्रत सिंह की मौत 2021 में हार्ट अटैक से हो गयी थी। धर्मजीत सिंह को पिछले साल पार्टी ने 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था, वहीं प्रमोद शर्मा ने आज पार्टी छोड़ दी है।

Back to top button