पॉलिटिकलहेडलाइन

बीजेपी का मिशन बस्तर : बस्तर जीतने का फार्मूला आज ओम माथुर करेंगे तैयार, इन सीटों पर है खास फोकस

बस्तर 25 अप्रैल 2023। बीजेपी मिशन बस्तर पर पूरी तरह से फोकस किये हुए हैं। प्रदेश प्रभारी ओम माथुर आज बस्तर जीतने का फार्मूला तैयार करेंगे। भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर दोपहर में वे सातों जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। पहले यह कार्यक्रम पं श्यामाप्रसाद मुखर्जी सभागार में होना था, लेकिन ऐन मौके पर इसे बदल दिया गया। अब सुविधायुक्त एक होटल में पूरा कार्यक्रम आयोजित होगा। तैयारियों के बारे में बताया गया है कि सबसे पहले युवा मोर्चा के लोग बाइक रैली के जरिए ओम माथुर का सत्कार करेंगे, जिसके बाद शहर के प्रमुख चौक-चौराहों पर उनकी अगवानी की जाएगी।

इसके बाद भाजपा जिला कार्यालय में वे जगदलपुर विधानसभा के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित करेंगे। इसके बाद धरमपुरा मार्ग पर स्थित एक निजी होटल में वे सातों जिले के भाजपाइयों की बैठक लेंगे।छत्तीसगढ़ प्रभारी बस्तर जिले के तीन विधानसभा और दंतेवाड़ा विधानसभा का दौरा करेंगे. उनका यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

पूर्व विधायक ने बताया कि हाल ही में हुए कांग्रेस के भरोसे का सम्मेलन की रिपोर्ट भी जिला संगठन भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर को देगा, इसके अलावा बस्तर जिले के तीन और दंतेवाड़ा विधानसभा के पदाधिकारियों के साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ ओम माथुर बैठक भी करेंगे और इस बैठक में आगामी चुनाव के लिए रणनीति तैयार की जाएगी.

ओम माथुर छत्तीसगढ़ के सभी संभागों का दौरा कर चुके हैं, केवल बस्तर संभाग का दौरा शेष रह गया था और उसमें भी पिछली बार कांकेर जिला मुख्यालय तक आए थे, लेकिन उसके बाद वापस लौट गए. इधर, छत्तीसगढ़ प्रभारी के बस्तर प्रवास के दौरान नारायणपुर विधानसभा के भानपुरी के साथ ही बस्तर, जगदलपुर, दंतेवाड़ा में भाजपा के कार्यकर्ताओं की ओर से उनका स्वागत किया जाएगा. उनके दौरे को देखते हुए भाजपा के सभी मुख्य संगठन को ओम माथुर के दौरे की तैयारियां की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

Back to top button