बिग ब्रेकिंग

पीएम की सुरक्षा में सेंध ….प्रधानमंत्री के चॉपर के पास नजर आए काले गुब्बारे

हैदराबाद 4 जुलाई 2022 : PM Modi Security : आंध्र प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा (PM Narendra Modi Security Breach) में सेंध का बड़ा मामला सामने आया है. प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर के पास ब्लैक बैलून नजर आया.

कहा जा रहा है कि विरोध स्वरूप यह काला गुब्बारा छोड़ा गया था. खबरों के मुताबिक, ये काले गुब्बारे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने छोड़े थे और बड़ी संख्या में ये काले गुब्बारे आसमान में उड़ते नजर आए. हालांकि सुरक्षा अधिकारियों की ओर से अभी इस मसले पर कुछ नहीं कहा गया है.

इससे पहले पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी सेंध का मामला सामने आया था. तब पीएम मोदी पठानकोट में रैली करने जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उनका काफिला किसान आंदोलन से जुड़े प्रदर्शनकारियों ने रोक लिया था. प्रदर्शनकारियों के बीच घिरा पीएम मोदी का सुरक्षा काफिला वहां से वापस लौटा था. इस मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार ने पंजाब सरकार से जवाब भी मांगा था. बाद में पंजाब की तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने इसको लेकर खेद भी जताया था.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के बाद आंध्र प्रदेश की यात्रा पर पहुंचे हैं. वहां वो बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए थे. पीएम मोदी ने तेलंगाना में डबल इंजन सरकार का रास्ता जनता द्वारा आसान करने की बात कही थी. हालांकि के. चंद्रशेखर राव या उनकी सरकार पर सीधा हमला नहीं बोला था.

Back to top button