बिग ब्रेकिंग

CG: ब्रेकिंग न्यूज- नक्सलियों ने सरपंच को उतारा मौत के घाट, हत्या के बाद मौके पर फेका पर्चा, पुलिस का मुखबीर बताकर दिया घटना को अंजाम

दंतेवाड़ा 25 मार्च 2022 । दंतेवाड़ा से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां माओवादियों ने गांव के सरपंच की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी है। हत्या के बाद माओवादियों ने पर्चे भी फेंके है, जिसमें सरपंच को पुलिस का मुखबिर होने के कारण उसे मौत की सजा देने की बात लिखी गयी है। इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है।

पूरा घटनाक्रम नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिला के किरंदुल थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि हिरोली गांव के सरपंच जोगा कुंजाम की देर शाम नक्सलियों ने बीच गांव में हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि माओवादियों की गंगालूर एरिया कमेटी के हथियार बंद नक्सली आज गांव में पहुंचे थे। जहां गांव के सरपंच जोगा कुंजाम को पकड़ने के बाद उस पर धारदार हथियार से तोबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी गयी।

घटना के बाद माओवादियों ने मौके पर पर्चा भी फेंका है, जिसमें सरपंच जोगा कुजाम पर पर जन विरौधी कार्य करने के साथ ही पुलिस का खुफिया मुखबिर होने का आरोप लगाया गया है, जिसके कारण सरपंच को मौत की सजा दिये जाने की बात पर्चा में माओवादियों ने लिखकर क्षेत्र में फेंका है। बताया जा रहा है कि घटना के काफी देर बाद तक माओवादी गांव में ही मौजूद रहे और ग्रामीणों को पुलिस की मदद ना करने की बात कहने के साथ ही पुलिस की मुखबिरी करने वालों को मौत की सजा दिये जाने की बात कहकर डराते नजर आये। वहीं इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। माओवादियों के इस हत्याकांड के बाद जहां गांव में दहशत व्याप्त है, वहीं पुलिस ने इस हत्या पर अपराध दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button