बिग ब्रेकिंग

दो प्रेमी के चक्कर में प्रेमिका ने दी जान:…..एक साथ दो प्रेमी से अफेयर की पोल खुली तो…..बेवफाई का ताना मारने दोनों पहुंच गये प्रेमिका के घर…. किसी ने थमाया चाकू, तो किसी ने लगाया फंदा…..धोखा दी, जा मर जा… बाद में…

जशपुर 25 नवंबर 2021। बेवफा…बेवफा कहकर प्रेमिका को आत्महत्या के लिए दो प्रेमियों ने इस कदर उकसाया कि हकीकत में ही प्रेमिका फांसी पर झूल गयी। प्रेमिका को सुसाइड के लिए मजबूर करने का VIDEO भी सामने आया है। करीब तीन मिनट के इस वीडियो में दोनों प्रेमी ना सिर्फ प्रेमिका को दोनों से रिश्ते रखने के लिए जलील कर रहे हैं,….बल्कि उसका VIDEO भी बना रहे हैं। इस दौरान एक प्रेमी प्रेमिका को फांसी लगाने के लिए फंदा भी तैयार कर रहा है।

दिल झकझोर देने वाली ये घटना जशपुर के कुनकुरी का है। 24 नवंबर को सागर कुजूर नाम के युवक ने पुलिस को सूचना दी कि एक नाबालिग लड़की ने सुसाइड कर लिया है। कुनकुरी पुलिस ने इस घटना की जब पड़ताल की, तो चौकाने वाले खुलासे हुए। जांच के दौरान पुलिस को एक VIDEO हाथ लगा, तो प्रकरण पूरा साफ हो गया। दरअसल लड़की का एक ही वक्त में दो युवक प्रदीप टोप्पो और जॉनसन खलखो के साथ अफेयर चल रहा था। जिन दो युवकों से लड़की का रिश्ता था, वो दोनों आपस में दोस्त थे। काफी दिनों दोनों में से किसी को भी ये मालूम नहीं पड़ा कि दोनों की प्रेमिका एक ही लड़की है। जानकारी के मुताबिक 22 नवंबर को जब दोनों लड़के एक साथ थे, तभी लड़की का फोन आया, जिसके बाद दोनों युवकों को लड़की के बारे में जानकारी हुई। ये मालूम पड़ने के अलगे दिन दोनों युवक एक साथ लड़की के घर पहुंचे और जमकर विवाद शुरू कर दिया।

इधर दोनों प्रेमी बार-बार उसे बेवफाई को लेकर जलील कर रहे थे, काफी देर तक सवाल-जवाब को लेकर हुए विवाद के बाद प्रेमिका ने दोनों प्रेमियों के सामने धमकी दे दी, अगर वो लोग उसे इस तरह से परेशान करेंगे तो वो आत्महत्या कर लेगी। प्रेमिका ने आत्महत्या की धमकी दी, तो युवकों ने लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाना शुरू कर दिया। एक युवक ने चाकू निकालकर उसे देने की कोशिश की, कि चाकू मारकर आत्महत्या कर ले, वहीं दूसरे प्रेमी ने आत्महत्या के लिए फांसी का फंदा तैयार कर दिया। इसी दौरान एक प्रेमी ने सुसाइड नोट लिखने की बात भी उससे की, हालांकि प्रेमिका ने उस नोट को वहां फाड़ दिया।

काफी देर विवाद के बाद दोनों प्रेमी वहां से चले गये, जिसके बाद लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में प्रदीप और जानसन के खिलाफ अपराध क्रमांक 149/21 धारा 306,34 भादवि की तहत दर्ज किया गया है। वहीं आरोपी जोनसन खलखो 18 साल, निवाशी भंडारी थाना कुनकुरी और प्रदीप टोप्पो उम्र 20 वर्ष साकिन डोंगा दरहा थाना तुमला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गयाहै।

Back to top button