टेक्नोलॉजी बिज़नेस

BSNL का ऑफर, सस्ते में करें प्रीपेड रिचार्ज..Airtel-Jio को भी देगा मात…देखे ऑफर….

नई दिल्ली 4 मार्च 2022। Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) Prepaid Plans रिचार्ज करने वाले कस्मटर्स को ऑफर दे रहा है. ये ऑफर BSNL के मोबाइल ऐप Selfcare से रिचार्ज करने पर दिया जा रहा है. Selfcare ऐप को BSNL ने कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया था.

ये ऐप दिखने में Vodafone Idea (Vi)के मोबाइल ऐप की तरहा है. टेलीकॉम कंपनी ने बताया है कि वो 31 मार्च तक अपने कस्टमर्स को ऑफर दे रहा है. इसमें यूजर्स को BSNL के Selfcare ऐप से रिचार्ज करने पर 4 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

ये डिस्काउंट प्रीपेड प्लान्स पर दिया जा रहा है. इसमें ध्यान देने वाली बात ये है कि ये ऑफर 201 या उससे ऊपर के रिचार्ज के लिए ही वैलिड है. जैसा की पहले ही बताया गया है ये ऑफर केवल Selfcare ऐप पर दिया जा रहा है. इसको telecomtalk ने रिपोर्ट किया है.

किसी थर्ड पार्टी से रिचार्ज करने पर ये ऑफर नहीं दिया जाएगा. यानी अगर आप Google Pay, PhonePe या दूसरे ऐप से रिचार्ज करते हैं तो आपको ये ऑफर नहीं मिलेगा. जो भी प्लान कंपनी की वेबसाइट पर है वो सभी Selfcare ऐप पर भी दिए गए हैं.

हालांकि, अगर नंबर्स की बात करें तो कस्टमर्स को 201 पर 4 परसेंट की छूट दी जाएगी यानी इसकी कीमत 8.04 रूपये कम हो जाएगी जो बहुत ज्यादा नहीं है. लेकिन, कंपनी इस डील के जरिए ज्यादा से ज्यादा कस्टमर्स को BSNL Selfcare से जोड़ना चाहती है.

ये ऐप एंड्रॉयड यूजर्स के लिए गूगल प्ले स्टोर और iOS यूजर्स के लिए ऐपल ऐप स्टोर पर उपलब्ध है. BSNL Selfcare ऐप को Google Play Store पर 4.4 स्टार रेटिंग दी गई है.

 

Back to top button