बिग ब्रेकिंग

CG- ACB ने जांच की रफ्तार की तेज, आरोपियों से सेंट्रल जेल में दिनभर चली पूछताछ, देर शाम कागज से बंडल के साथ निकली अधिकारियों की टीम

रायपुर 29 मार्च 2024। चुनाव के पहले घोटाले की जांच ने रफ्तार पकड़ ली है। अलग-अलग मामलों में जेल में बंद आरोपियों से ACB ने पूछताछ की है। महादेव सट्टा, कोल- शराब घोटाले मं आरोपियों से केंद्रीय जेल में पूछताछ हुई है। जानकारी के मुताबिक ACB की टीम सुबह ही  रायपुर सेंट्रल जेल पहुंच गयी थी। उनके पास पूछताछ के लिए लंबी लिस्ट थी।

सुबह से चल रही पूछताछ देर शाम करीब साढ़े सात बजे खत्म हुई। पूछताछ के लिए अधिकारियों ने 50 से ज्यादा सवालों की लिस्ट तैयार की थी। देर शाम जब एसीबी की टीम जेल से बाहर निकली, तो अधिकारियों के पास कागज़ों के बड़े बंडल थे। अधिकारी सेंट्रल जेल से बड़ी संख्या में कागजात के साथ लौटे हैं।

आपको बता दें कि 29 मार्च से 3 अप्रैल के बीच पूछताछ की अनुमति आरोपियों से एसीबी को मिली है। सूत्रों के मुताबिक जेल में बंद शराब घोटाले मामले में अरविंद सिंह, महादेव सट्टा एप में असीम दास, भीम यादव, सतीश चंद्राकर और कोयला घोटाले मामले में समीर बिश्नोई, सूर्यकान्त तिवारी, शिवशंकर नाग और नायर से पूछताछ की गयी है। कल भी पूछताछ हो सकती है।

Back to top button