बिग ब्रेकिंग

CG बिंग ब्रेकिंग – एक तरफा प्यार में प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद की कनपटी पर भी दाग दी गोली, मौके पर युवक की मौत, घायल लड़की को किया गया मेडिकल कालेज रिफर

 

सूरजपुर 12 मार्च 2022 । सूरजपुर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां एक सनकी आशिक ने एक तरफा प्यार में एक कॉलेज छात्रा को  गोली मार दी और फिर खुद के सिर पर गोली दाग कर खुदकुशी कर ली है। इस सनसनीखेज वारदात में जहां युवक की मौके पर ही मौत हो गयी है, वही घायल युवती को चिंताजनक हालत में अंबिकापुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया है।

पूरा घटनाक्रम प्रेमनगर थाना क्षेत्र ग्राम केदारपुर का है। बताया जा रहा है कि सुबह करीब साढ़े दस बजे के लगभग संजय भगत नाम का शख्स हाथ में कटटा लिये अनामिका साहू नामक छात्रा के कॉलेज पहुंचा। यहां उसने लड़की पर कट्टा से गोली मारने के बाद खुद की कनपटटी पर कटटा रखकर गोली चला दी। सुबह के वक्त गोली चलने की आवाज सुनने के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने जब देखा तो घटनास्थल पर युवक की लहुलूहान लाश पड़ी हुई थी, वही लडकी के पेट में गोली लगने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी।

आनन फानन मेें लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के अफसर मौके पर पहुंच गये है। पुलिस टीम हत्या के कारणों की जांच कर रही है। सूरजपुर डीएसपी प्रकाश सोनी ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में युवक लड़की से एकतरफा प्यार करता था। लेकिन लड़की के लगातार मना करने के बाद आज उसने इस घटना को अंजाम देने के बाद खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर लेने की बात सामने आ रही है। इस पूरे घटना की असल वजह क्या है, फिलहाल पुलिस इसकी तफ्तीश कर रही है।

Back to top button