क्राइम

CG : BJP नेता के घर सजता था जुआ का फड़, पुलिस ने रेड कर मौके से लाखों रूपये के साथ 24 जुआड़ियों को किया अरेस्ट

बलौदाबाजार 14 अक्टूबर 2023। दीपावली में अभी वक्त है लेकिन बलौदाबाजार में दीपावली से पहले ही जुआ का फड़ सजने लगा है। पुलिस ने यहां के एक बीजेपी नेता के घर पर छापामार कार्रवाई कर जुआ का बड़ा फड़ पकड़ा है। मौके से पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे सहित 24 लोगों को गिरफ्तार कर 10 लाख 87 हजार 62 रूपये जब्त किये है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि पुलिस की गिरफ्त में आये जुआड़ियों में एक कांग्रेस नेता भी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक बलौदाबाजार जिला के हथबंध पुलिस ने ये कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि ​​​आरंग विधानसभा प्रभारी और बलौदाबाजार बीजेपी जिला कार्यकारणी सदस्य अनिल के घर पर लंबे समय से जुआ खेलने की शिकायत पुलिस के पास आ रही थी। पुलिस को मुखबिर से ये भी जानकारी मिल रही थी कि यहां बिलासपुर, रायपुर,बेमेतरा,तिल्दा, भाटापारा सहित आसपास के क्षेत्र से पैसे वाले लोगों को जमावड़ा रहता है। पुख्ता जानकारी मिलने के बाद हथबंध पुलिस ने बीजेपी नेता के ब्राह्मण पारा स्थित मकान में छापामार कार्रवाई की गयी।

घर पर पुलिस के पहुंचते ही हड़कंप मच गया। पुलिस की माने तो जुआड़ी इतने शातिर थे कि उनके द्वारा पुलिस से बचने के लिए आसपास के क्षेत्र में मुखबिर तैनात कर रखते थे। पुलिस मौके पर रेड करती उससे पहले ही मुखबिर की सूचना पर सब भाग निकलते थे। लेकिन इस बार पुलिस ने टीम बनाकर बेहद सतर्कता के साथ दबिश दी। पुलिस की इस कार्रवाई की भनक सिमगा पुलिस तक को नहीं लग सकी।

पुलिस ने बीजेपी नेता के घर को चारों तरफ से घेरने के बाद छापामार कार्रवाई किया गया। मौके से पुलिस ने बीजेपी नेता अनिल पांडये का बेटा अनिकेत पांडेय सहित 24 लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस ने 10 लाख 87 हजार 62 रूपये जब्त किया है। पुलिस की गिरफ्त में आये 24 आरोपियों में एक कांग्रेस नेता हरप्रीत सिंह उर्फ रिंकू भाटिया भी शामिल है। वहीं बीजेपी नेता अनिल पांडये फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर हिरासत में लिया है।

Back to top button