हेडलाइन

CG BREAKING : महिला टीचर की मौत, तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आने से महिला टीचर की मौके पर मौत, लगातार हो रही दुर्घटना से लोगों में आक्रोश…

कोरबा29 नवंबर 2023| छत्तीसगढ़ के कोरबा में रफ्तार की कहर ने आज फिर एक शिक्षिका की जिंदगी छीन ली, जानकारी के मुताबिक यहां राखड़ से भरी तेज रफ़्तार ट्रेलर की चपेट में शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे के सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है, वहीं लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है, खबर है कि यहां लगातर हो रहे सड़क हादसे को लेकर लोग आक्रोशित है।

जानकारी के मुताबिक ये दर्दनाक हादसा कोरबा के सिविल लाईन थाना क्षेत्र के झगरहा मुख्य मार्ग की बताई जा रही है,जहां बुंदेली के शासकीय प्राथमिक शाला में पदस्थ शिक्षिका रोशनी बंजारे उम्र 29 वर्ष ड्यूटी से घर लौट रही थी, उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेलर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौत हो गई।

वहीं इस हादसे के बाद लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है, और सड़क की दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है, जानकारी के मुताबिक इस मार्ग पर तेज रफ्तार भारी वाहनों के चलते पहले भी इस तरह की दुर्घटना हो चुकी है, वहीं शिक्षिका की मौत से परिजनों का रो, रोकर बुरा हाल है।

Back to top button