हेडलाइन

CG ब्रेकिंग: नाबालिग छात्रा से गैंगरेप: छात्रावास से छुट्टी पर घर लौटी छात्रा से हैवानियत, 4 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम, घटना के बाद पुलिस ने…..

CG ब्रेकिंग: नाबालिग छात्रा से गैंगरेप: सरगुजा 5 मार्च 2024। अंबिकापुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां सातवीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा हाॅस्टल में रहकर पढ़ती है। छुट्टी में वह घर लौटी थी, तभी युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट पर गैंगरेप करने वाले 2 आरोपियों के साथ ही 2 सहयोगियों को अरेस्ट कर लिया है।

स्कूलीं छात्रा के साथ गैंगरेप की ये वारदात अंबिकापुर के दरिमा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक दरिमा थाना क्षेत्र में रहने वाली 12 साल की छात्रा हाॅस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। बताया जा रहा है कि छात्रावास में छुट्टी होने पर वह अपने घर आयी हुई थी। इसी दौरान दो युवकों की नियत छात्रा पर बिगड़ गयी और उन्होने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गये।

इस घटना के बाद दहशत में आयी पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने परिजनों के साथ दरिमा थाना पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराया गया। नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आयी। आनन फानन में पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर छात्रा के साथ रेप करने वाले दो आरोपियों सहित दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया है।

 

 

Back to top button