क्राइम

CG : उर्दू टीचर की गंदी हरकत: नाबालिग बच्ची पर टीचर रखता था बुरी नजर, बच्ची ने घरवालों को बताया ट्यूशन टीचर करता है अश्लील हरकत

 

दुर्ग 13 फरवरी 2024। दुर्ग जिला में पुलिस ने उर्दू सिखाने वाले एक टीचर को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि टीचर एक नाबालिग बच्ची को उर्दू की शिक्षा के दौरान उस पर बुरी नजर रखते हुए गंदी हरकत करता था। 11 साल की बच्ची ने जब घटना की जानकारी घरवालों को बताई तो उनके होश उड़ गये। पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग बच्ची से अश्लील हरकत करने का ये मामला पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक फोकटपारा घासीदास नगर वार्ड नंबर 44 निवासी हामिद अली पेशे से उर्दू और अरबी का ट्यूशन पढ़ाने का काम करता है। हामिद अली अपने घर पर ही छोटे बच्चो को उर्दू पढ़ाने का काम करता था। आरोप है कि उसके पास 11 साल की बच्ची 8 महीने से अरबी और उर्दू भाषा की ट्यूशन पढ़ रही थी। उर्दू की शिक्षा देने के दौरान टीचर हामिद अली की नियत 11 साल की बच्ची पर बिगर गयी और उसने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

बच्ची ने ये बात शुरू में किसी को नहीं बताई, जिससे उसका हौसला और बढ़ गया। इसे बाद उसकी गंदी हरकते और बढ़ने लगीं।ट्यूशन टीचर की इन हरकतों के बारे में जब नाबालिग बच्ची ने अपने मां-बाप को बताया तो उनके होश उड़ गये। इसके बाद बच्ची के माता-पिता ने ट्यूशन टीचर के खिलाफ पद्मनाभपुर थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर आरोपी टीचर हामिद अली गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायिक रिमांड पर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Back to top button