क्राइम

CG NEWS-VIDEO : डॉक्टर की पिटाई – रेफर पेसेंट के लिए एंबुलेंस आने में हुई देरी….तो डॉक्टर को ही पीट दिया,घटना से नाराज मेडिकल स्टाफ थाने के बाहर धरने पर बैठा

बलौदाबाजार 26 नवंबर 2022। बलौदाबाजार-भाटापारा जिला में एक मरीज को रेफर करने के बाद एंबुलेस के आने में देरी होने पर विवा गहरा गया। बताया जा रहा हैं कि घायल मरीज के दोस्तों ने नाराज होकर डॉक्टर के साथ झूमाझटकी करते हुए उसकी पिटाई कर दी। इस घटना के बाद आज दूसरे दिन स्वास्थ्य विभाग के पूरे स्टाफ ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने के बाहर धरने पर बैठ गये।

पूरा घटनाक्रम बलौदाबाजार जिला के सिविल लाइन अस्पताल का हैं। बताया जा रहा हैं कि शुक्रवार की रात सड़क हादसे में घायल एक शख्स को कुछ युवक सिविल लाइन अस्पताल लेकर पहुंचे थे। घायल की हालत नाजुक होने पर अस्पताल में मौजूद चिकित्सक सौरभ प्रधान ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस दौरान अस्पताल प्रबंधन द्वारा मरीज को ले जाने के लिए एंबुलेस को कॉल किया गया। लेकिन एंबुलेस के आने में देरी होने पर घायल मरीज के दोस्त भड़क गये।

बताया जा रहा हैं कि युवक शराब के नशे में थे और उन्होने डॉक्टर से विवाद करना शुरू कर दिया। इस दौरान विवाद बढ़ने के दौरान ही वहां एम्बुलेंस पहुंचने के बाद युवको ने डॉक्टर का कॉलर पकड़कर उसके साथ झूमाझटकी कर मारपीट की घटना को अंजाम दे दिया गया। इस दौरान एक महिला ने घटना का विडियों मोबाइल पर बना लिया। वही देर रात ही पीड़ित डॉक्टर ने मारपीट करने वाले युवकों के खिलाफ भाटापारा थाना में जाकर शिकायत दर्ज कराया गया।

लेकिन रात से सुबह तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नही करने से नाराज मेडिकल स्टाफ थाने के बाहर धरने पर बैठ गया। मेडिकल स्टाफ ने पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में ढिलाई बरतने का गंभीर आरोप लगाया हैं। वही पुलिस अधिकारियों ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर लेने का आश्वासन देकर मेडिकल स्टाफ को समझाइश देने का प्रयास किया जा रहा है।

Back to top button