हेडलाइन

CG- शत प्रतिशत कर्मचारियों के साथ अब खुलेगें सरकारी कार्यालय, एयरपोर्ट पर RT-PCR रिपोर्ट की अनिवार्यता भी खत्म, आदेश हुआ जारी, कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से करना होगा पालन….

 

रायपुर 7 फरवरी 2022 । छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण में लगातार आ रही गिरावट के बाद सरकार ने 8 फरवरी मंगलवार से सभी कार्यालयों को पूरी तरह अनलॉक करने का आदेश जारी कर दिया है। राज्य सरकार ने मंत्रालय और संचालनालय को सत प्रतिशत कर्मचारियों की उपस्थिति में संचालित करने का आदेश जारी किया गया है। इधर रायपुर जिला प्रशासन ने रायपुर हवाई अड्डे पर 72 घंटे पूर्व की RT-PCR जांच रिपोर्ट दिखाने की अनिवार्यता को खत्म करने का निर्देश दिया है।

सामान्य प्रशासन विभाग से जारी आदेश में मंत्रालय एवं समस्त विभागाध्यक्ष कार्यालयों का संचालन मंगलवार 08 फरवरी 2022 से सभी श्रेणी के अधिकारियों-कर्मचारियों की शत्.प्रतिशत उपस्थिति के साथ होगा। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा कोविड-19 की वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए आज मंत्रालय महानदी भवन से इस निर्देश को जारी किया गयाहैं।

इसके पहले मंत्रालय तथा विभागाध्यक्ष कार्यालयों में 50 प्रतिशत उपस्थिति के निर्देश दिए गए थे। इसके साथ ही आदेश में समस्त अधिकारी-कर्मचारी को कोविड 19 संक्रमण से बचाव के लिए समय-समय पर जारी दिशा.निर्देशों का अनिवार्य रूप से पालन करने का भी निर्देश दिया गया है।

Back to top button