क्राइम

CG- राजधानी में फिर हुई हत्या, इस बार बदमाशों ने प्रापर्टी डिलर को बनाया निशाना, पुलिस ने एक नाबालिक सहित 2 को किया गिरफ्तार

रायपुर 12 जून 2022 । राजधानी रायपुर में शातिर बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हैं। पुलिस अभी एक हत्या की वारदात को सुलझा भी नही पाई थी कि बदमाशों ने एक प्रापर्टी डीलर की हत्या कर दी हैं। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया हैं, जिसमें एक नाबालिक भी शामिल हैं, जबकि इस वारदात का मुख्य आरोपी फरार बताया जा रहा हैं।

पूरा घटनाक्रम रायपुर के राजेंद्र नगर का बताया जा राहा है। जानकारी के मुताबिक राजेंद्र नगर के शिव मंदिर के पास मोहल्ले में रहने वाला जयराम चंदानी प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। जानकारांे की माने तो जय रामचंदानी क्षेत्र में होने वाली कुछ आपराधिक गतिविधियों में भी शामिल रहा करता था। जिस बात को लेकर जयराम चंदानी का मोहल्ले में ही रहने वाले बाबा श्रीवास्तव, एक नाबालिग और दीपू नेताम व अन्य युवकों के साथ कुछ वक्त पहले झगड़ा हुआ था।

बताया जा रहा हैं कि शनिवार की रात बाबा, दीपू और नाबालिग ने जयराम को उसके घर के बाहर चबूतरे के पास घेर लिया। जयराम के साथ तीनों पुराने झगड़े को लेकर विवाद करने लगे। इस दौरान जयराम उन पर हाथ उठा दिया। इससे तैश में आकर बाद तीनों बदमाश गाली गलौज करते हुए जयराम के साथ मारपीट करते हुए उसे नीचे गिरा दिया, और फिर उसके सीने और पेट में सूजा से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया गया।

इस घटना में जहां जयराम चंदानी की मौत हो गयी, वही बदमाशों की ये पूरी वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कुछ देर बाद जब जयराम चंदानी के घर वाले बाहर आए तो उन्होंने जयराम को लहुलूहान हालत में देखा। आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी सिविल लाइन पुलिस को दी गई। इस मामले में नाबालिग और दीपू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घटना को अंजाम देने वाला बाबा श्रीवास्तव फरार है जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

गौरतलब हैं कि 24 घंटे पहले ही रायपुर के संतोषी नगर इलाके में अमान नाम के एक युवकों को कुछ बदमाशों ने चाकू मार कर उसकी हत्या कर दी थी। फिलहाल इस वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। इससे ठीक 1 सप्ताह पहले अभनपुर इलाके में भी बदमाशों ने हत्या की तीन वारदातें को अंजाम दे चुके हैं। राजधानी रायपुर में लगातार हो रही हत्या की वारदातों की वजह से एक ओर जहां आम आवाम दहशत में हैं, वही पुलिस ने इन अपराधों के बाद संदिग्धों की धर पकड़ के साथ ही शातिर बदमाशों पर सख्ती से कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

Back to top button