क्राइम

CG: महिला और उसके प्रेमी का मर्डर…..अफेयर की जानकारी से बौखलाए पति ने पहले पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला….फिर प्रेमी को सोते वक्त उतारा मौत के घाट…. दीवाली की रात खूनी वारदात के बाद रात भर गांव में घूमता रहा कातिल

सूरजपुर 6 नवंबर 2021। अफेयर के शक में ही महिला और पुरुष का मर्डर हुआ था। पुलिस ने जोबगा गांव में हुए डबल मर्डर का 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया है। इस मामले में महिला का पति ही हत्यारा निकला है, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ-साथ हत्या में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर लिया है।

दरअसल दिवाली की रात ग्राम जोबगा में एक महिला व पुुरुष की गांव में लाश मिली थी। पुलिस ने इस मामले में शुरू से ही पति को शक के घेरे में रखा था। पुलिस ने कड़ाई से जब पूछताछ की तो, उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पति ने चरित्र संदेह पर पहले पत्नी को लकड़ी के खूंटे से पीट-पीटकर मार डाला, इसके बाद उसके कथित प्रेमी को सोते समय मौत के घाट उतार दिया था। 5 नवंबर की सुबह दोनों की लाश गांव में मिली थी।

सूरजपुर कोतवाली अंतर्गत ग्राम जोबगा निवासी शिवप्रसाद तथा धनसो बाई का शव दिवाली की सुबह गांव में ही मिला था। सूचना मिलते ही पुलिस, एफएसएल एवं डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु की।

पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का अवैध सम्बन्ध शिव प्रसाद के साथ था, कई बार मना करने के बाद भी उसकी पत्नी मान नहीं रही थी, इसीलिए उसने अपनी पत्नी धनसो की मोटे लकड़ी से पीट पीटकर मार डाला और फिर शिवप्रसाद के घर गया जहां उसे सोए अवस्था में उसी लकड़ी से सिर में प्रहार कर उसकी भी हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी ने पत्नी का शव घर से 40 मीटर दूर महुआ पेड़ के नीचे लाकर बचने के उद्देश्य से रख दिया।
घटना के बाद आरोपी रात्रि में गांव में घुमता रहा और सुबह घर लौटा। आरोपी की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त लकड़ी जब्त कर पुलिस ने आरोपी सुखलाल पिता सोनसाय सिंह 52 वर्ष को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया।

 

Back to top button