क्राइम

दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार युवकों को रौंदा, 4 की मौके पर मौत, 3 की हालत गंभीर..

हरियाणा28 जनवरी2024|हरियाणा के सोनीपत के मामा भांजा चौक पर उस समय सनसनी फैल गई, जब बहालगढ़ की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार फोर्ड इको स्पोर्ट्स कार ने साइकिल और एक स्कूटी पर अपने घर लौट रहे नेपाल के रहने वाले पांच युवकों को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं हादसे में कार में सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हैं।

सीसीटीवी फुटेज देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयंकर था. तेज रफ्तार कार चालक ने एक नहीं बल्कि चार परिवारों के चिराग उजाड़ दिए. यह सोनीपत के मामा भांजा चौक पर घटनास्थल की है आप तस्वीरों से ही अंदाजा लगा सकते होंगे कि किस रफ्तार से फोर्ड इको स्पोर्ट्स कार ने साइकिल सवार वेटरों को कुचला होगा.

सोनीपत में 4 की मौत: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में जिन युवकों की मौत हुई है उनकी पहचना हो गई है. मृत युवकों के नाम अमर, दल बहादुर, अर्जुन और कमल है. सभी नेपाल के रहने वाले थे, जबकि इनका एक साथी दिल बहादुर गंभीर रूप से घायल है. वहीं, इको स्पोर्ट्स कार में सवार युवक ऋतिक, मोहित और अरुण भी गंभीर रूप से घायल हैं.

नेपाल के रहने वाले थे युवक: हादसे की सूचना मिलते ही सोनीपत सिविल लाइन थाना पुलिस और सिविल अस्पताल से डॉक्टरों की एक टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया. वहीं, घायलों को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. बता दें कि परिवार का गुजर बसर करने के लिए सभी वेटर का काम करते थे और देर रात एक कार्यक्रम से अपने घर की ओर लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ.

Back to top button