क्राइम

CG: रफ्तार का कहर- दो बाइक में आमने-सामने से जोरदार टक्कर,हादसे में दोनों बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत

अंबिकापुर 14 जुलाई 2023। अंबिकापुर जिला में सड़क दुर्घटना में 2 युवकों की मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि दो बाइक में आमने सामने से जोरदार टक्कर के बाद बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे। हादसे में बाइक चला रहे दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना का ये मामला सीतापुर थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि बरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बेल कोटा निवासी शैलेष अपने मामा के घर ग्राम मंगारी में रहता था। गुरुवार को वह अपने मामा को बाईक से छोड़ने ग्राम बालमपुर गया था। लौटने के दौरान उसकी सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से जोरदार टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में शेलेष सहित दूसरे बाइक में सवार ग्राम टूकुपानी कपाट बहरी निवासी संजय पावले को गंभीर चोट आयी।

ग्राम बालमपुर मुख्य मार्ग पर हुए इस हादसे में बुरी तरह से घायल दोनों बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। राहगीरों ने हादसे की सूचना सीतापुर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सीतापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया।

Back to top button