हेडलाइन

CG NEWS-VIDEO : ट्रैफिक टी.आई. अरेस्ट : आदिवासी युवती से मारपीट करने वाला निरीक्षक हुआ गिरफ्तार, गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर दिया था घटना को अंजाम, VIDEO सामने आने के बाद SSP ने…..

रायपुर 28 मार्च 2023। राजधानी रायपुर में खाकी को शर्मसार करने वाले यातायात निरीक्षक को सस्पेंड करने के बाद अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। आदिवासी छात्रावास की वाॅर्डन के साथ मारपीट करने के मामले में अजाक थाना में अपराध दर्ज करने के बाद निरीक्षक को गिरफ्तार कर न्यायिकि रिमांड पर आज जेल भेजने की तैयारी हैं। आपको बता दे कि पिछले दिनों शराब के नशे में धुत्त यातायात निरीक्षक राकेश चैबे ने आदिवासी छात्रावास मेें घुसकर हाॅस्टल कीे वाॅर्डन के साथ अभद्र व्यवहार कर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था। इस पूरे घटना का सीसीटीवी विडियों सामने आने के बाद एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने तत्काल एक्शन लिया था।

गौरतलब हैं कि पिछले दिनों देवेंद्र नगर सेक्टर-2 में संचालित गर्ल्स हास्टल की संचालिका ने पुलिस में यातायात निरीक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी। शिकायत में निरीक्षण राकेश चौबे के खिलाफ हॉस्टल में जबरन घुसकर महिला स्टाफ के साथ मारपीट और अभद्रता करने की गंभीर शिकायत की गयी थी। साथ ही साक्ष्य के रूप में हास्टल संचालिका ने गंज पुलिस को घटना की सीसीटीवी फुटेज दिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने दोषी टीआई को तत्काल निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया था।

इसके बाद गंज थाने में शनिवार दोपहर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आदिवासी छात्रावास का प्रकरण होने के कारण केश को अजाक थाना शिफ्ट कर दिया गया था। अजाक थाना में इस पूरे प्रकरण की जांच के बाद आरोपी यातायात निरीक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया। अजाक थाना में अपराध दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी टीआई राकेश चौबे को गिरफ्तार कर लिया हैं। अजाक डीएसपी ज्योत्सना चैधरी ने बताया कि सोमवार की देर शाम निरीक्षक राकेश चौबे को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। जिसे आज न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल किया जायेगा।

Back to top button