पॉलिटिकलहेडलाइन

CG POLITICS : “दिल्ली के CM केजरीवाल के बाद अब क्या पूर्व CM भूपेश का नंबर है ? सरोज पांडे ने कह दी ये बड़ी बात, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता पर किया पलटवार

मनेद्रगढ़ 13 अप्रैल 2024। छत्तीसगढ़ में आम चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ने के साथ ही राजनेताओं की सियासी बयानबाजी तेज होती जा रही है। मनेंद्रगढ़ में कोरबा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडे ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल को लेकर बड़ा बयान दिया है। मीडिया ने जब उनसे पूछा कि क्या दिल्ली के सीएम केजरीवाल के बाद छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम का नंबर है ? मीडिया के इस सवाल पर सरोज पांडे ने कह दिया…. समय का इंतजार करिए, कुछ चीजों का समय के साथ उत्तर मिलता है। जिसने गलत किया है, उन सबका नंबर है। दो कलेक्टर जेल में है, जमानत नहीं हुई। भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। ऐसे में छत्तीसगढ़ की सियासत में तलख बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर जमकर हमला कर रहे है। सियासी बयानबाजी के दौर में एक बार फिर कोरबा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मनेंद्रगढ़ क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने पहुंची सरोज पांडे ने मीडिया से बातचीत में पूर्व सीएम भूपेश बघेल को लेकर बड़ा बयान दिया है। मीडिया ने जब सरोज पांडे से सवाल करते हुए पूछा कि क्या दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बाद छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल का नंबर है ?

मीडिया के इस सवाल पर सरोज पांडे ने दो टूक शब्दों में जवाब देते हुए कह दिया….समय का इंतजार करिए, कुछ चीजों का समय के साथ उत्तर मिलता है। जिसने गलत किया है, उन सबका नंबर है। दो कलेक्टर जेल में है, जमानत नहीं हुई। भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है। सरोज पांडे यहीं नही रूकी उन्होने कोरबा से मौजूदा सांसद ज्योत्सना महंत और उनके पति डाॅ.चरणदास महंत पर भी हमला बोला। उन्होने कहा कि कोरबा के मामले पर ज्योत्सना महंत हमेशा चुप रहती है। चरणदास महंत पर तंज कसते हुए कहा कि संबंधों को निभाना और लोगो के यहां खाना खाना विकास नहीं है। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के बयान पर भी सरोज पांडे ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि वो प्रवक्ता के लायक कहां है, राहुल गांधी के साथ रहकर उसी टाइप की हो गई है।

Back to top button