क्राइमहेडलाइन

पति-पत्नी की हत्या : पति की हत्या के बाद पत्नी का किडनैप, 40 किलोमीटर दूर मिली लाश…पुलिस डबल मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी

अंबिकापुर 3 अक्टूबर 2022। उदयपुर थाना क्षेत्र में पति-पत्नी की हत्या कर दी गयी, वहीं बच्चे को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है। पति की जहां हत्या की गयी, वहां से करीब 40 किलोमीटर दूर पत्नी की लाश मिली है। हालांकि पहले लब्जी गांव में सिर्फ एक युवक की लाश मिली थी, पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि एक महिला की लाश भी मिली है।

जानकारी के मुताबिक उदयपुर थाना क्षेत्र के लब्जी गांव में एक युवक की लाश मिली। पुलिस इस हत्या की गुत्थी सुलझा ही रही थी कि पुलिस को मुटकी के जंगल में युवती का अर्धनग्न शव मिला। पुलिस ने इन दोनों लाश की जांच की तो पता चला कि दोनों पति-पत्नी हैं।

पति की जहां लाश मिली है, वहां से करीब 40 किलोमीटर दूर पत्नी की लाश मिली है, ऐसे में पुलिस को हर एंगल से जांच करना पड़ रहा है। महिला की लाश एक छोटे से पेड़ में बंधी थी और चेहरे से काफी खून निकल रहा था, ऐसे में हत्या की आशंका पुलिस जता रही है। पुलिस इस मामले में जांच में जुटी है।

Back to top button