Technology

Oppo और Vivo की लंका लगा देंगा Realme का ये जबरदस्त स्मार्टफोन, जाने कीमत और स्मार्ट फीचर्स

Oppo और Vivo की लंका लगा देंगा Realme का ये जबरदस्त स्मार्टफोन, जाने कीमत और स्मार्ट फीचर्स , जैसा की आप सभी जानते हो की आज के समय में मार्केट में स्मार्टफोन की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ती जा रही है। आजकल बिना स्मार्टफोन के सायद ही कोई रहता होंगा, अगर आप भी किसी अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में है, तो Realme लेकर आ गया है अपना नया शानदार स्मार्टफोन. रियलमी के इस डिवाइस का नाम Realme 12X 5G है। आपको बता दे की इस स्मार्टफोन को मार्केट में 2 अप्रैल को पेश किया जा चूका है।

Realme 12X 5G स्मार्टफोन का डिस्प्ले और प्रोसेसर

यदि रियलमी के इस डिवाइस में प्रोसेसर डिस्प्ले की बात करे तो इस फ़ोन में आपको 6.72 इंच का डिस्प्ले का दिया गया है, ओर इसमें Mediatak Dimensity 6100+6nm Octa Core का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है ।

Oppo और Vivo की लंका लगा देंगा Realme का ये जबरदस्त स्मार्टफोन, जाने कीमत और स्मार्ट फीचर्स

Realme 12X 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

आपको बता दे की Realme 12X 5G स्मार्टफोन में आपको बहुत ही खतरनाक कैमरा क्वलिटी दी गयी है. 50MP का AI कैमरा के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, और साथ ही सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गए है.

Realme 12X 5G स्मार्टफोन की बैटरी

अगर इसके बेटरी बैकअप की बात की जाये तो Realme 12X 5G स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी और साथ 45W का तगड़ा फ़ास्ट चार्जर भी दिया गया है.

Realme 12X 5G स्मार्टफोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Realme 12X 5G स्मार्टफोन की भारतीय मार्केट की कीमत मात्र 13,499 है.

यह भी पढ़िए: – CG एक की मौत: ट्रक की चपेट में आये स्कूटी सवार दो युवक, एक की मौके पर हुई मौत, दूसरे की हालत नाजुक

 

 

Back to top button