बिग ब्रेकिंग

CG- ट्रेन हादसा: मालगाड़ी के छह डिब्बे पटरी से उतरे, ट्रेन का परिचालन पूरी तरह से बाधित, हादसे की तस्वीरें देखें

जगदलपुर 18 जून 2023। जगदलपुर के केके रेललाइन में बड़ा हादसा हो गया। मालगाड़ी के छह डिब्बे बेपटरी हो गये, जिसकी वजह से आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया। जानकारी के मुताबिक मालगाड़ी के डिरेल होने से कई ट्रेनों पर असर पड़ेगा।

मालगाड़ियों के अलावे कई पैसेंजर ट्रेनों को भी रद्द किया जायेगा। जानकारी के मुताबिक बोडवारा स्टेशन के यार्ड में लौह अयस्क लदी मालगाड़ी के 6 डिब्बे डी रेल हो गये। रेलवे की तरफ से ट्रैक को दुरुस्त करने का काम चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक केके रेललाइन पर मालगाड़ी पटरी से उतरी हैं। बोडवारा स्टेशन के यार्ड में लौह अयस्क लदी मालगाड़ी के 6 डिब्बे बेपटरी हो गये। रेलवे के मुताबिक बैलाडीला से लौह अयस्क भरकर मालगाड़ी विशाखापट्टनम पट्टनम जा रही थी, इसी दौरान ट्रेन की कई बोगियां बेपटरी हो गयी। हादसे की वजह से केके रेललाइन पर आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया।

इधर कोरापुट से एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन को मौके के लिए रवाना किया गयाय़ किरंदुल से चलकर विशाखापटनम जाने वाली नाइट एक्सप्रेस रायगड़ा के रास्ते से अब जाएगी। वहीं 19 जून को दोनों तरफ से नाइट एक्सप्रेस का परिचालन भी बंद रहेगा। 1 और 2 पैसेंजर ट्रेनें भी रद्द रहेगी। फिलहाल ट्रैक को दुरुस्त करने का काम चल रहा है। रेलवे ने जल्द ही ट्रैक को ठीक कर लेने का दावा किया है।

Back to top button