हेडलाइन

CG- बलरामपुर के ग्राम डौरा पहुंचे मुख्यमंत्री, तहसील कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, नक्शा दुरूस्त नही मिलने पर CM ने जताई गहरी नाराजगी….

बलरामुपर 5 मई 2022 । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दौरे के दूसरे दिन सुबह के वक्त अफसरों के दरबार मेें सीएम का सख्त तेवर देखने के बाद अफसरों में हड़कंप मचा हुआ हैं। लिहाजा पहले पाली में बैठक और मीडिया से चर्चा के बाद मुख्यमंत्री दोपहर की तपती दोपहरी में बलरामपुर के ग्राम डौरा पहुंचे। यहां सीएम तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण करने पहुंच गये। तहसील कार्यायल पहुंचते ही सीएम ने रिकार्ड फाईल उठाकर पन्ने पलटने लगे, जिसे देख एक बार फिर अफसरों के माथे पर पसीना आने लगा।

रिकार्ड के पन्ने पलटते ही नक्शा दुरूस्त नही मिलने पर सीएम ने गहरी नाराजगी जताया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मौके पर मौजूद अफसरों को हिदायत देते हुए ये तक कह दिया कि नामांतरण में रिकार्ड दुरूस्त होते ही नक्शा भी अपडेट किया जाये। सीएम की इस नसीहत पर सहमे अधिकारियों ने इस फरमान पर अमल करने की बात कहीं।

इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गांव के बरगद पेड़ के नीचे चौपाल लगाकर ग्रामीणों से उनकी समस्यांए जानी। यहां सीएम मुख्यमंत्री के निर्देश पर फैसला ऑन द स्पॉट के तर्ज पर 67 वर्षीय महिला कबिलासो बाई का राशन कार्ड मौके पर ही बनाकर दिया गया।

#Bhupeshtuhardwar

#Bhetmulakat

Back to top button