पॉलिटिकल

भीषण गरमी में स्कूल का संचालन : विधायक शैलेष पांडेय ने ली स्कूली बच्चों की सुध….गरमी तक स्कूल संचालन बंद करने प्रमुख सचिव को लिखा पत्र…. DPI को संयुक्त संचालक कार्यालय की तरफ से….

बिलासपुर 20 अक्टूबर 2022। भीषण गरमी ने कहर मचा रखा है। प्रदेश में पारा 45 के करीब पहुंच चुका है, बिलासपुर की स्थिति तो और भी खराब है। भीषण गरमी के बीच सबसे ज्यदा परेशान छोटे-छोटे बच्चे बच्चे हैं, जो स्कूल से लौटते वक्त तपती गरमी में चलने को बेबस है। भीषण गरमी में स्कूल संचालन को लेकर कांग्रेस विधायक शैलेष पांडेय ने प्रमुख सचिव को पत्र लिखा है। पत्र में विधायक शैलेष पांडेय ने गरमी का हवाला देते हुए स्कूल का संचालन बंद करने की मांग प्रमुख सचिव से की है।

विधायक ने प्रमुख सचिव से कहा है कि बिलासपुर में पारा 44 डिग्री चल रहा है। इस भीषण गरमी के बीच स्कूल के संचालन से स्कूल बच्चों की सेहत बिगड़ रही है। इस परेशानी के बीच अभिभावक की तरफ से लगातार विधायक शैलेष पांडेय से शिकायत की जा रही है, लिहाजा विधायक ने पत्र लिखकर प्रमुख सचिव से स्कूल का संचालन गरमी तक के लिए स्थगित करने की मांग प्रमुख सचिव से की है।

इधर विधायक के पत्र पर बिलासपुर संयुक्त संचालक ने कार्रवाई शुरू कर दी है। संयुक्त संचालक कार्यालय बिलासपुर की तरफ से DPI को पत्र भेजा गया है। संयुक्त संचालक ने विधायक के पत्र का हवाला देते हुए लिखा है कि विधायक शैलेष पांडेय ने भीषण गरमी को देखते हुए प्रमुख सचिव के नाम पर पत्र संयुक्त संचालक कार्यालय को प्रेषित किया गया है, लिहाजा इन पत्र पर कार्रवाई के लिए डीपीआई से मार्गदर्शन मांगा गया है।

Back to top button