मनोरंजन

किसानों ने कंगना रनौत की कार पर किया हमला, एक्ट्रेस की गाड़ी रोक माफी मांगने को कहा

मुंबई 3 दिसंबर 2021।बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि किस तरह पंजाब में घुसते ही किसानों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और उन पर हमला कर दिया। एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है उसे गाड़ी के भीतर से शूट किया गया है और गाड़ी के चारों तरफ खड़े किसानों को ‘मुर्दाबाद’ के नारे लगाते हुए देखा जा सकता है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘जैसे ही मैंने पंजाब में कदम रखा भीड़ ने मेरी गाड़ी पर हमला कर दिया। वो कह रहे हैं कि वो किसान हैं।’ इसके बाद उन्होंने कई और वीडियो भी शेयर किए हैं जिनमें कंगना अपनी प्रतिक्रिता देती दिखाई पड़ रही हैं।

वीडियो में कंगना (Kangana Ranaut) बता रही हैं कि वह हिमाचल से निकली हैं और जैसे ही वह पंजाब पहुंची हैं तो भीड़ ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया है। कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि ये लोग खुद को किसान बता रहे हैं और मुझे गंदी गालियां दे रहे हैं, मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में इस तरह की मॉब लिंचिंग हो रही हैं। यहां अगर सिक्योरिटी ना हो तो किस तरह के हालात यहां बनेंगे।

उन्होंने लिखा, ‘मैंने धमकी देने वालो के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज की है। मुझे उम्मीद है कि पंजाब सरकार भी जल्द कार्रवाई करेगी। देश मेरे लिए सर्वोपरि है, इसके लिए मुझे बलिदान भी देना पडे़ तो मुझे स्वीकार्य है, पर मै ना डरी हूं ना कभी डरूंगी, देश के हित में, गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलती रहूंगी।’

 

Back to top button