हेडलाइन

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक आज: CM भूपेश की होगी सोनिया गांधी व राहुल गांधी से मुलाकात, विधानसभा चुनाव को लेकर भी होगी चर्चा

रायपुर 16 सितंबर 2023। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैदराबाद के लिए रवाना हो गये हैं। आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक होने वाली है। बैठक में रवाना होने से पूर्व पियूष गोयल के बयान पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव के समय झूठ बोल रहे हैं। चार साल पहले पियूष गोयल ने चावल लेने से मना किया था। पीयूष गोयल ने कहा था, किसानों को बोनस दोगे तो चावल नहीं लेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि धान खरीदी पर BJP नेता झूठ बोलने का काम कर रहे हैं। 6 हजार करोड़ अब भी केंद्र से हमारा बकाया है। छत्तीसगढ़ का हित चाहते तो पैसे देकर जाते।

आपको बता दें कि हैदराबाद में आज 16 सितंबर को कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक होने वाली है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बताया कि दो दिन चलने वाली इस बैठक में पांच राज्यों में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी।

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल और जयराम रमेश के मुताबिक, CWC मीटिंग में कई चरणों में चर्चा होगी। बैठक में 90 लोगों को आमंत्रित किया गया था, जिनमें 84 लोग आने वाले हैं।

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक से पहले तेलंगाना में सत्ताधारी बीआरएस और कांग्रेस के बीच पोस्टर वार देखने को मिला। हैदराबाद में CM के चन्द्रशेखर राव की तस्वीर के साथ ‘बुक मॉय सीएम’ और ’30 प्रतिशत कमीशन’ नारे लिखे हुए पोस्टर लगाए गए हैं।

Back to top button