हेडलाइनक्राइम

बिजली कर्मचारी का मिला शव: दोस्तों के साथ मना रहा था पार्टी, मजाक-मजाक में बिगड़ गयी बात…फिर हुआ खौफनाक कांड

दुर्ग 18 मार्च 2024। छत्तीसगढ़ में इन दिनों अपराध का ग्राफ चढ़ रहा है। नया मामला दुर्ग से आया है। जहां एक युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गयी। मृतक की पहचान दुर्ग जिले के कुंदरापारा पोटिया बस्ती के युवक तोप सिंह के रूप में हुई है। तोप सिंह बिजली कंपनी में ठेका मजदूर के तौर पर काम करता था। ग्राम पोटिया क्षेत्र में सोमवार को युवक की खून से लथपथ लाश मिलने की सूचना मिली थी।

आसपास के लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस शुरूआती जांच के बाद मृतक की पहचान तोप सिंह धृतलहरे (30) के रूप में की। वहीं पुलिस ने इस मामले में चार युवकों को हिरासत में लिया है। तोप सिंह धृतलहरे बिजली कंपनी में ठेका मजदूरी का काम करता है। वहीं एएसपी अभिषेक झा ने बताया कि रविवार रात को वह अपने चार दोस्तों के साथ शराब पार्टी करने मनीष ट्रेवल्स के पेट्रोल पंप के पीछे खाली जगह पर गया था।

यहां पर शराब पार्टी के दौरान विवाद हुआ और इसके बाद दोस्तों ने ही तोप सिंह के सिर पर भारी पत्थर मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। सोमवार की पेट्रोल पंप के पीछे खाली जगह पर तोप सिंह का शव मिला।पद्मनाभपुर पुलिस ने इस मामले में चार संदेहियों को हिरासत में ले लिया है एक फरार आरोपी की तलाश जारी है। उन्होंने ने कहा कि जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।

Back to top button