बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

Dhirendra Shastri: भाई का साथ देने से बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री ने किया इंकार, FIR पर बोले- जो करेगा वो भरेगा

छतरपुर 21 फरवरी 2023: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के करीब स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम पर अनुसूचित जाति वर्ग के परिवार को धमकाने का आरोप लगा है और पुलिस ने एससी-एसटी अधिनियम के तहत मामला भी दर्ज कर लिया है। इस मामले पर धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि, हम सत्य के साथ हैं। हर विषय को हमसे ना जोड़ें। जो करेगा वो भरेगा। कानून निष्पक्षता से काम करेगा।

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई का वीडियो वायरल होने के बाद छतरपुर पुलिस ने शालिगराम गर्ग पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर धीरेंद्र शास्त्री पर सवाल उठाए जा रहे थे। धीरेंद्र शास्त्री की चुप्पी को लेकर भी सवाल पूछे जा रहे थे। आखिरकार बागेश्वर धाम के बाबा अपना एक वीडियो जारी करते हुए मामले से पल्ला झाड़ लिया है।

https://youtu.be/E0dPE23RzaU

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए कहा है कि विभिन्न माध्यमों से उन्हें उनके छोटे भाई शालिगराम गर्ग के एक मामले के बारे में जानकारी लगी है। वीडियो में उन्होंने कहा कि जो करेगा वह भरेगा हर मामले को मुझसे जोड़कर ना देखा जाए। पुलिस मामले में निष्पक्ष जांच कर रही है और उसके बाद वह कार्रवाई भी करेगी। मैं हिंदू हिंदुत्व और बालाजी सरकार के लिए काम कर रहा हूं और मेरा जीवन उनके लिए समर्पित है। धीरेंद्र से शास्त्री ने जो वीडियो जारी किया है उसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं थी और जो भी गलत काम करेगा वह भरेगा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते दिनों गढ़ा गांव में एक अहिरवार परिवार की बेटी की शादी थी, यह परिवार पहले बागेश्वर धाम में आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में विवाह करना चाहता था और इसके लिए आवेदन भी दिया था, मगर बाद में फैसला बदल दिया। यह बात धीरेन्द्र शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम को रास नहीं आई और उन्होंने शादी समारोह में पहुंचकर हंगामा किया, साथ ही धमकाया भी।

उधर, पीड़ितों के शिकायत पर पुलिस ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई पर विभिन्न धाराओं सहित एससी एसटी एक्ट के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस गांव पहुंचकर अलग- अलग लोगों से बात भी कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लेगी।

Back to top button