हेडलाइन

क्या आपने पहचाना NCC की ड्रेस में खड़ी इस एक्ट्रेस हो…आज अपने गुस्से से कर देती है सबकी बोलती बंद

मुंबई 19 अप्रैल 2024
बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी खूबसूरती के साथ सादगी के लिए जानी जाती हैं. उनका बोलने का अंदाज फैंस का दिल जीत है. ऐसा लगता है कि बोलते हुए उनके मुंह से फूल झड़ रहे हैं. वहीं इंडस्ट्री की एक दिग्गज अभिनेत्री हैं जो अपने गुस्से के लिए जानी जाती हैं. उन्हें देखकर पैपराजी थर-थर कांपने लगते हैं. अगर वो अपनी गुस्से वाली नजरों से देख लें किसी को तो हर कोई शांत हो जाता है. गुस्से में रहने वाली इस एक्ट्रेस की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर आप कहेंगे कि अरे ये वो ही हैं क्या.

जया बच्चन अपने गुस्से के लिए बहुत ज्यादा फेमस हैं. अगर वो कहीं भी स्पॉट होती हैं और पैपराजी उनका तेज आवाज में नाम लेने लग जाएं या उनसे सवाल पूछ लें तो वो उन पर भड़क जाती हैं. जया की कई बार भड़कते हुए वीडियो भी वायरल हुए हैं. इस वजह से ज्यादातर लोग उनसे दूर ही रहते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो जया बच्चन आखिरी बार आलिया भट्ट-रणवीर सिंह के साथ फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आईं थीं. इस फिल्म में भी जया बच्चन का गुस्सैल मिजाज फैंस को देखने को मिला था. उनके किरदार को फैंस ने बहुत पसंद भी किया था. जया एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के साथ पॉलिटिक्स में भी एक्टिव हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by S (@shwetabachchan)

Back to top button