ब्यूरोक्रेट्स

जिला पंचायत CEO दुर्व्यवहार मामला: IAS रोहित के समर्थन में अधिकारी-कर्मचारी भी आये….कलेक्टर को दिया कार्रवाई के लिए 3 दिन का अल्टीमेटम, बोले- नहीं तो आंदोलन होगा

रायपुर 24 दिसंबर 2021। मुंगेली जिला पंचायत सीईओ रोहित व्यास के साथ दुर्व्यवहार और चप्पल मारने की कोशिश का मामला तूल पकड़ता जा रहा है । अब इस मामले में कर्मचारी अधिकारी वर्ग भी खुलकर जिला पंचायत CEO के साथ आ गए हैं। मुंगेली जिले के अधिकारी कर्मचारियों ने कलेक्टर को पत्र लिखकर कहा है कि अगर 3 दिन के भीतर इस मामले में कार्रवाई नहीं की गई तो वो चरणबद्ध आंदोलन को बाध्य होंगे। पत्र में साफ कहा गया है कि, जिस तरह का व्यवहार अधिकारी के साथ किया गया है, वो बेहद आपत्तिजनक है। ये घटना किसी के साथ भी दोहराई जा सकती है। अधिकारी कर्मचारियों ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

आपको बता दें कि कल मुंगेली के जिला पंचायत सीईओ रोहित व्यास के साथ जिला पंचायत कार्यालय में जिला पंचायत सदस्य लैला मनकु भिखारी ने ना सिर्फ दुर्व्यवहार किया था बल्कि चप्पल से मारने की कोशिश भी की थी। इस मामले का वीडियो वायरल हुआ था, हालांकि जब तक वीडियो सामने नहीं आया था, तब तक लैला मनकु भिखारी ने ये दावा किया था कि जिला पंचायत सीईओ ने उसे जातिसूचक शब्द कहकर अपमानित किया था। लेकिन चेंबर के अंदर का ऑडियो और बाहर के वीडियो सामने आने के बाद आरोप झूठा निकला।

इस मामले को लेकर IAS एसोसिएशन ने भी नाराजगी जतायी है, वहीं कर्मचारी-अधिकारी संगठन ने भी जिला पंचायत CEO के साथ खड़े होने की बात कही है।

Back to top button