हेडलाइन

अंतिम सीनियरिटी लिस्ट जारी : E और T संवर्ग की अंतिम सीनियरिटी लिस्ट जारी… जल्द ही प्रमोशन की सूची भी आयेगी…देखिये लिस्ट

सरगुजा 15 अक्टूबर 2022। प्रदेश में सहायक शिक्षकों की प्रमोशन प्रक्रिया जारी है। कई जिलों से प्रमोशन लिस्ट जारी हो चुकी है। कई जगहों पर प्रमोशन लिस्ट जारी हो गयी है, पर पोस्टिंग का इंतजार है, कई जिलों में सीनियरिटी लिस्ट पर दावा आपत्ति मंगायी गयी है, तो कई जिलों से दावा आपत्ति के बाद अंतिम वरीयता सूची जारी कर दी गयी है। कुल मिलाकर प्रधान पाठक के प्रमोशन की प्रक्रिया लगातार जारी है।

सीनियरिटी लिस्ट देखने के लिए पहले लिस्ट को टच करें और नीचे दिख रहे तीर के निशान को क्लिक करें..

सरगुजा संभाग प्रमोशन को लेकर काफी पिछड़ रहा था, लेकिन अब सरगुजा संभाग में प्रमोशन की प्रक्रिया में तेजी आ गयी है। सूरजपुर में शुक्रवार को प्रमोशन लिस्ट जारी हो गया, वहीं सरगुजा में आज सीनियरिटी लिस्ट का अंतिम प्रकाशन हो गया। सहायक शिक्षक फेडरेशन के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष शिव मिश्रा ने इसे लेकर कुछ दिन पहले ही जिला शिक्षा अधिकारी से मुलाकात की थी।

सीनियरिटी लिस्ट देखने के लिए पहले लिस्ट को टच करें और नीचे दिख रहे तीर के निशान को क्लिक करें..

लिस्ट निकलने के बाद सहायक शिक्षक फेडरेशन के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष शिव मिश्रा ने कहा कि जिले के सहायक शिक्षकों को लाभ दिलाने का हमने हर संभव प्रयास किया है। उच्च अधिकारियों से लगातार मुलाकात और चर्चा करने के कारण जिले में पदोन्नति प्रक्रिया में तेजी आई है। जल्द ही जिले के पदोन्नति पात्र सहायक शिक्षकों को सुखद परिणाम मिलेगा।

आपको बता दें कि सरगुजा जिले के ई संवर्ग में 1164 और टी संवर्ग में 1599 शिक्षकों के नाम अंतिम वरीयता सूची में हैं।

Back to top button