देश

GOOD NEWS!गर्मियों में इस रूट पर चलेगी स्पेशल वंदे भारत ट्रेन,देखे लिस्ट

वंदे भारत एक्सप्रेस के यात्रियों के लिए अच्छी खबर है. गर्मी के मौसम में अतिरिक्त भीड़ को देखते हुए रेलवे ने स्पेशल वंदे भारत ट्रेनें चलाने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह स्पेशल ट्रेन अप्रैल में शुक्रवार, शनिवार और रविवार को चेन्नई एग्मोर से नागरकोइल सेक्टर तक चलेगी।

GOOD NEWS!गर्मियों में इस रूट पर चलेगी स्पेशल वंदे भारत ट्रेन,देखे लिस्ट

Read more: दिलजीत दोसांझ को नहीं बल्कि कपिल शर्मा को मिलने वाली थी चमकीला ! कपिल ने बताया रेहमान ने…

ट्रेन नंबर 06057 चेन्नई एग्मोर-नागरकोइल वंदे भारत त्रि-साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन चेन्नई एग्मोर से सुबह 5.15 बजे प्रस्थान करेगी और दोपहर 2.10 बजे नागरकोइल पहुंचेगी। ट्रेन नं. 06058 नागरकोइल-चेन्नई एग्मोर वंदे भारत नागरकोइल से 2.50 बजे प्रस्थान करेगी और 11.45 बजे चेन्नई एग्मोर पहुंचेगी।

5,6,7,12,13,14,19,20,21,26,27 और 28 अप्रैल को चलेगा। इन वंदे भारत विशेष ट्रेनों में चेन्नई एग्मोर से नागरकोइल सेक्टर तक कई स्टॉप होंगे। यह ट्रेन तांबरम, विल्लुपुरम, तिरुचि, डिंडीगुल, मदुरै, विरुधुनगर और तिरुनेलवेली पर रुकेगी। फिलहाल इस स्पेशल वंदे भारत ट्रेन को अप्रैल में चलाने का फैसला लिया गया है. हालांकि, यात्रियों की जरूरत और संख्या को देखते हुए बाद में इसे बढ़ाया जा सकता है।

GOOD NEWS!गर्मियों में इस रूट पर चलेगी स्पेशल वंदे भारत ट्रेन,देखे लिस्ट

Read more: CG-प्रत्याशी का ऐलान: इस राष्ट्रीय पार्टी ने भी किया प्रत्याशियों के नामों का ऐलान, देखिये किसे कहां से दिया गया टिकट

अहमदाबाद-मुंबई बुलेट ट्रेन भारत की पहली हाई स्पीड ट्रेन परियोजना है। इसके चलते अहमदाबाद और साबरमती के बीच एक रेलवे लाइन अस्थायी रूप से बंद रहेगी. मुंबई-अहमदाबाद-साबरमती के बीच देश की पहली बुलेट ट्रेन परियोजना पर तेजी से काम चल रहा है।

Back to top button